• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरभजन के एक ट्वीट पर सोनू सूद ने पहुंचाया रेमडेसिविर इंजेक्शन, फिर भज्जी ने लिखा खास मैसेज

|

मुंबई, मई 13: कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे देश में बेकाबू हो रखी है। रोजाना 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत दर्ज की जा रही है। वहीं नए संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी हैरान करने वाला सामने आ रहा है। ऐसे में अस्पताल में अभी भी कोविड बेड, दवाओं और ऑक्सीजन की किल्लत बरकरार है। इस बीच क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद करने के बाद सोनू सूद ने एक और भारतीय क्रिकेटर की मदद की है। सोनू सूद ने इस बार स्पिनर हरभजन सिंह के लिए हाथ आगे बढ़ाया हैं।

भज्जी की सोनू सूद ने की मदद

भज्जी की सोनू सूद ने की मदद

कोविड-19 के बाद देशभर में उपजे हालातों को देखते हुए सोनू सूद दिन रात लोगों की सहायता के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उनसे रोजाना हजारों की संख्या में लोग मदद मांगते हैं और सोनू उनकी मदद भी करते हैं। उनके इस दरियादिली और नेक काम की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अब उन्होंने हरभजन सिंह के एक ट्वीट पर मदद पहुंचाई हैं। बुधवार (12 मई) को भारतीय क्रिकेट के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें 1 रेमडेसिवर इंजेक्शन की तुरंत आवश्यक है, इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल का पता भी लिखा था, जो चित्रदुर्ग, कर्नाटक का था।

    Sonu sood extends helping hand to Harbhajan Singh by arranging remdesivir injection | वनइंडिया हिंदी
    थैंक्स मेरे भाई... भगवान तुम्हें और हिम्मत दें।

    थैंक्स मेरे भाई... भगवान तुम्हें और हिम्मत दें।

    भज्जी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सामने आए। उन्होंने लिखा कि 'भज्जी... जल्द ही पहुंचा दिया जाएगा। इस ट्वीट के बाद ऐसा लगता है कि इंजेक्शन हरभजन तक पहुंच दिया गया है, जिसके कुछ घंटों बाद ऑफ-स्पिनर ने सूद को अपना रिएक्शन दिया। हरभजन ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए जवाब दिया कि थैंक्स मेरे भाई... भगवान तुम्हें और हिम्मत दें।

    सुरेश रैना को पहुंचाया था ऑक्सीजन सिलेंडर

    सुरेश रैना को पहुंचाया था ऑक्सीजन सिलेंडर

    वहीं सोनू सूद ने लगभग एक हफ्ते पहले भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की भी मदद की थी। रैना अपने रिश्तेदार के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की तलाश कर रहे, जिसके बाद सोनू सूद ने ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया था।रैना ने मेरठ में रहने वाली वाली आंटी के लिए ट्विटर पर मदद मांगी थी, जिस पर सोनू सूद ने तुरंत एक्शन लेते हुए कहा था कि ऑक्सीजन सिलेंडर 10 मिनट में पहुंच रहा है भाई।

    सोनू सूद फाउंडेशन कर रहा मदद

    सोनू सूद फाउंडेशन कर रहा मदद

    आपको बता दें कि सोनू सूद देश में फैली कोरोना महामारी के बाद लगभग एक साल के ज्यादा के वक्त से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं।सोनू अपनी टीम के साथ सोनू सूद फाउंडेशन चला रहे हैं, जो इस आपदा भरे वक्त में लोगों की जिंदगी बचाने का काम कर रही हैं। हाल ही सोनू सूद ने बताया कि थी वो फ्रांस से भारत में ऑक्सीजन प्लांट मंगा रहे हैं, जो देश के कई हिस्सों में लगाएं जाएगा, जहां ऑक्सीजन की ज्यादा किल्लत हैं।

    कोरोना की जंग में अब गुरमीत चौधरी का मिला साथ, खोला कोविड हॉस्पिटल, सोनू सूद ला रहे फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांटकोरोना की जंग में अब गुरमीत चौधरी का मिला साथ, खोला कोविड हॉस्पिटल, सोनू सूद ला रहे फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट

    English summary
    bollywood news sonu sood help cricketer Harbhajan Singh for Remdesivir injection
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X