• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अब Raveena Tandon भी आईं आगे, डोनेट किए ऑक्सीजन सिलेंडर

|

मुंबई, मई 08: कोरोना की दूसरी लहर से उपजे हालातों की वजह से देश की चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। स्थिति यह हो गई कि अस्पतालों में कोविड बेड से लेकर दवाओं और ऑक्सीजन का भारी संकट आ गया है। रोजाना 4 लाख से ज्यादा नए मरीज रिपोर्ट हो रहे हैं। वहीं कोरोना के होने वाली मौतों का भी ग्राफ बढ़ गया है। देश में हो रही ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कई बड़ी हस्तियां मदद के लिए आगे आईं हैं, जिनमें अब फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम भी जुड़ गया है।

raveena tandon

एक्ट्रेस रवीना टंडन भी कोरोना महामारी के बाद मदद के लिए आगे आईं हैं। उन्होंने दिल्ली में कोविड -19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था की है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पहले शिपमेंट की तस्वीरें भी शेयर की हैं। रवीना ने ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने के लिए रुद्र फाउंडेशन बनाया है। उन्होंने पहली शिपमेंट की तस्वीरें एक दिन आज (8 मई) साझा की, जिसे मुंबई से दिल्ली ले जाया जा रहा है।

कोरोना संकट में 'भाईजान' ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 25 हजार लोगों के बैंक अकाउंट में डालेंगे पैसेकोरोना संकट में 'भाईजान' ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, 25 हजार लोगों के बैंक अकाउंट में डालेंगे पैसे

वहीं उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि टीम की ओर से दिल्ली के समुद्र में एक बूंद यानी दिल्ली में ऑक्सीजन के लिए मदद के लिए एक छोटा सा प्रयास। बता दें कि रवीना ने और उनकी टीम ने 400 ऑक्सीजन सिलेंडरों की व्यवस्था करने में लिए मदद का आग्रह किया। वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन केजीएफ: चेप्टर 2 में दिखाई देंगी। यह फिल्म इस साल 16 जुलाई को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म 23 अक्टूबर, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा था।

English summary
bollywood news raveena tandon donated oxygen cylinders for covid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X