• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राखी सावंत ने अपनी कैंसर से जूझ रही मां की खाई कसम, बोलीं- ...मेरा पति रितेश सच में है

|

मुंबई, अप्रैल 24: अपने ड्रामेबाजी से हर वक्त सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत फिर एक बार चर्चाओं में हैं। राखी कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के किस्सों को लेकर लोगों की जुबान पर चढ़ी रहती हैं। ऐसे ही अब एक बार फिर राखी ने अपनी शादी और पति का जिक्र किया है। यहां तक की राखी सावंत ने अपने पति रितेश की सच्चाई के लिए अपनी मां की कसम भी खाई है। राखी ने साफ बताया है कि उनकी शादी एक सच है और उनके पति रितेश कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं हैं।

मां की कसम खाती हूं रितेश मेरे पति हैं...

मां की कसम खाती हूं रितेश मेरे पति हैं...

दरअसल, बिग बॉस-14 के घर में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा के दौरान राखी सांवत ने पति और अपनी शादी का जिक्र किया था। अब फिर एक बार रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में राखी ने फिर अपनी शादी और पति के बारे में खुलकर बात की। राखी ने बताया कि मैं कभी झूठ नहीं बोलती और मेरी मां से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है। मैं अपनी मां की कसम खाती हूं कि मेरे पति हैं मैंने शादी की है, लेकिन वो भारत में नहीं हैं।

किस मोड़ पर जा रही मेरी शादी

किस मोड़ पर जा रही मेरी शादी

इसके अलावा राखी सावंत ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि उन्हें नहीं पता कि उनकी शादी अब किस मोड़ पर जा रही हैं। राखी ने बताया कि अभी मुझे नहीं पता कि मैं कौन से स्टेज पर हूं। शादी के स्टेज पर हूं या नहीं। यहां अभी भी लॉकडाउन चल रहा है, मुझे नहीं पता कि मैं अपने हसबैंड के साथ रहूंगी या नहीं। उनका डिवोर्स होगा या नहीं। मुझे कुछ पता नहीं अभी तक क्योंकि वो कनाड़ा में हैं और वहां अभी वीजा शुरू नहीं हुआ है।

दोनों को मिल रहे कई ऑफर

दोनों को मिल रहे कई ऑफर

इसके अलावा राखी ने बताया कि उन्हें रितेश के साथ रियलिटी शो में आने के लिए बहुत सारे ऑफर मिल रहे हैं। उसने कहा कि एक बार मां ठीक हो जाए, तो वे एक साथ बैठेंगे इस पर फैसला करेंगे।हाल ही में राखी को बिग बॉस 14 में एक कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। इस दौरान रितेश का नाम शो में कई बातचीत में सामने आया और उन्होंने खुलासा किया कि उसकी शादी हुई है। उसने यह भी दावा किया कि उसने लगभग दो वर्षों में उसे नहीं देखा है।हालांकि अभी तक राखी ने अपने पति की एक फोटो भी अपने फैन्स के साथ शेयर नहीं की है।

कोरोना काल में सब्जियों के दाम सुन गुस्साईं राखी सावंत, 1650 का बना बिल तो खूब किया हंगामा, देखें Viral Videoकोरोना काल में सब्जियों के दाम सुन गुस्साईं राखी सावंत, 1650 का बना बिल तो खूब किया हंगामा, देखें Viral Video

English summary
Bollywood news Rakhi Sawant swears on mother for husband ritesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X