• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नोरा फतेही से नहीं देखा जा रहा फिलिस्तीनियों का दर्द, कहा- आप कैसे कर सकते हैं इस अन्याय की अनदेखी?

|

नई दिल्ली, 15 मई: इजरायल और फिलिस्तीन की दुश्मनी ने फिर से हिंसक रूप ले लिया है। जिस वजह से गाजा पट्टी से लगती सीमाओं पर गोलाबारी जारी है। इस बार भी कट्टर आतंकी संगठन हमास इजरायल पर पूरी ताकत के साथ हमला कर रहा, लेकिन इजरायल की जवाबी कार्रवाई में फिलिस्तीन को ज्यादा नुकसान हो रहा है। जिस वजह से दुनियाभर के मुस्लिम देशों की संवेदना फिलिस्तीन के प्रति है। वहीं बॉलीवुड के सितारे भी लगातार इस हिंसक झड़प के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त रहे, जिसमें अब एक्‍ट्रेस नोरा फतेही का भी नाम जुड़ गया है।

इंस्टा पर डाली स्टोरी

इंस्टा पर डाली स्टोरी

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर फिलिस्तीन पर इजरायल की कार्रवाई की निंदी की है। उन्होंने लिखा कि नस्लीय भेदभाव, एलजीबीटी, औरतों के अधिकारों पर बोलने वाले और करप्ट शासकों की निंदा करने वाले फिलिस्तीन पर हो रहे अन्याय की अनदेखी कैसे कर सकते हैं? आप ये तय नहीं कर सकते कि किन लोगों के मानवाधिकार ज्‍यादा जरूरी हैं।

'फिलिस्तीनी घर से निकलने को मजबूर'

'फिलिस्तीनी घर से निकलने को मजबूर'

नोरा ने अपनी दूसरी पोस्ट में इजरायली सुरक्षाबलों की निंदा की। उन्होंने कहा कि इजरायल लोगों पर अन्याय कर रहा है, जिस वजह से फिलिस्तीनियों को अपने घर से बाहर निकलने पर मजबूर होना पड़ रहा है। विरोध का प्राथमिक अजेंडा राज्य में हजारों लोगों को घायल करने वाली अन्यायपूर्ण हिंसा को रोकना था। नोरा ने इस हिंसा को रोकने की अपील की।

    Israel Palestine Conflict: Hamas पर इजरायल की बमबारी, Gaza में 137 मौतें | वनइंडिया हिंदी
     कंगना इजरायल के समर्थन में

    कंगना इजरायल के समर्थन में

    इस मामले में भी बॉलीवुड बंटा हुआ नजर आ रहा है। एक ओर जहां ज्यादातर सितारे फिलिस्तीन के समर्थन में खड़े हैं, तो वहीं कंगना ने अकेले ही इजरायल के साथ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने विधायक दिनेश चौधरी के ट्वीट के स्क्रीन शॉट को साझा करते हुए लिखा कि दुनियाभर में मुस्लिम इस्लाम के लिए हमास के जिहादियों-आंतकवादियों के साथ खड़े ,लेकिन पश्चिम बंगाल में हुए नरसंहार पर पर चुप बैठे हैं। इसके अलावा पाकिस्तान और बांग्लादेश में जब हिंदू मारे जाते हैं तो ये लोग उस वक्त भी खामोश ही रहते हैं। ये इन जयचंदों की वास्तविकता है।

    Video: हमास करने वाला था सैकड़ों रॉकेट से एक साथ हमला, पहले ही इजरायल ने पूरे बेस को उड़ायाVideo: हमास करने वाला था सैकड़ों रॉकेट से एक साथ हमला, पहले ही इजरायल ने पूरे बेस को उड़ाया

    English summary
    bollywood news Nora Fatehi israel palestine conflict
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X