• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोद ली बेटी की फोटो पर ट्रोल्स ने किए भद्दे कमेंट, फिर मंदिरा बेदी ने ऐसे सिखाया सबक

|

मुंबई, 13 अप्रैल: सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी एक्टर-एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाता है। हालांकि कुछ इसका इतना शानदार जवाब देते कि सामने वाले की बोलती तक बंद जाती है। ऐसा ही कुछ मुंहतोड़ जवाब दिया मंदिरा बेदी ने, जिन्हें सिर्फ इस बात के लिए ट्रोल किया गया था कि उन्होंने अपने बेटी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। अपनी बेटी के साथ मंदिर को मस्ती के पल शेयर करना भारी पड़ा, हालांकि फिर जो मंदिरा बेदी ने किया वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर बकवास और भद्दे कमेंट

सोशल मीडिया पर बकवास और भद्दे कमेंट

दरअसल, हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपने दोनों बच्चों के साथ फन करते हुए कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर की, जिसके बाद कुछ यूजर्स ने उनको ट्रोल करते हुए बहुत की बकवास और भद्दे कमेंट किए। मंदिरा और उनकी बेटी तारा को लेकर एक यूजर ने लिखा कि मैडम क्या आपने किस स्लमडॉग सेंटर से गोद लिया? एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि आपकी गोद ली गई बच्ची एकदम अलथ-थलग हो रही है। वहीं एक ने लिखा कि तुम नशा करने वाले लोग बच्ची को डरा धमरा रहे हो। ये कमेंट्स मंदिर को बहुत बुरे लगे, जिसके बाद उन्होंंने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

मंदिरा ने सिखाया सबको सबक

मंदिरा ने सिखाया सबको सबक

यूजर्स के ऐसे भद्दे कमेंट देखकर मंदिरा बेदी का पारा हाई हो गया। फिर उन्होंने एक-एक करके सबका हिसाब देना शुरू किया। मंदिर ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि ऐसे लोगों को स्पेशल मेंशन करना जरूरी होता है। तुम्हें मेरी अटेंशन मिल गई। वहीं दूसरे यूजर को जवाब देते हुए मंदिरा ने कमेंट किया कि मॉडल सिटीजन ऐसे नहीं होते। जो खुद को राजेश त्रिपाठी कहते हैं, वो उनका नाम नहीं है, क्योंकि इस तरह के मानसिक बीमार लोग डरपोक होते हैं, जो केवल गुमनामी की ढाल के पीछे अपनी जीभ भटकाना जानते हैं।

बेटी तारा को लिया था मंदिरा ने गोद

बेटी तारा को लिया था मंदिरा ने गोद

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल के दो बच्चे हैं। एक बेटा वीर है और एक बेटी तारा हैं। इस जोड़ी ने पिछले साल जुलाई में तारा को गोद लिया था, जो अभी चार साल की है।मंदिरा बेदी ने हाल ही में अलीबाग में एक समुद्र बीच के घर में छुट्टियां मनाई थी, जिनकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।मंदिरा बेदी और राज कौशल ने 1999 में शादी की और उन्होंने 2011 में बेटे वीर का इस दुनिया में स्वागत किया था।

शादी के 10 साल बाद लिया ये फैसला

शादी के 10 साल बाद लिया ये फैसला

मंदिरा ने टॉक शो में खुलासा किया था कि जब उनकी शादी हुई। उसके एक दशक बाद उन्होंने बच्चा पैदा करने का फैसला किया था। वहीं अगर उनके करियर की बात करें तो मंदिरा ने CID, 24 और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टेलीविजन शो में अभिनय किया है। इसके अलावा वो शांति में मुख्य भूमिका के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

बिकिनी पहन 48 साल की मंदिरा बेदी ने बॉथटब के सामने बहाया पसीना, सोशल मीडिया पर छाया वर्कआउट VIDEOबिकिनी पहन 48 साल की मंदिरा बेदी ने बॉथटब के सामने बहाया पसीना, सोशल मीडिया पर छाया वर्कआउट VIDEO

English summary
Bollywood news Mandira Bedi response to trolls on daughter tara
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X