• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एकता कपूर की नई वेब सीरीज पर लगा चोरी का आरोप, मेकर्स ने मांगी माफी, पोस्टर किया डिलीट

|

मुंबई, अप्रैल 12: फिल्म इंडस्ट्री में चोरी का आरोप लगना कोई नयी बात नहीं है। कंटेंट से लेकर धुनों तक, पोस्टर से लेकर काफी चीजों तक बॉलीवुड में ऐसे आरोप किसी ना किसी पर लगते रहते हैं। अब ऐसे ही एक विवाद से प्रोड्यूसर एकता कपूर भी घिरीं है, जिसके बाद उनके प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी ने माफीनामा शेयर किया है। आखिर क्या है पूरा, विवाद पढ़िए पूरी खबर...

ऑल्ट बालाजी ने मांगी माफी

ऑल्ट बालाजी ने मांगी माफी

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक माफीनामा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने उस पोस्टर डिलीट कर वेब सीरीज के मेकर्स ने माफी मांगी है। ऑल्ट बालाजी ने अपने बयान में कहा बताया कि 9 अप्रैल को हमने 'हिज स्टोरी' का एक पोस्टर जारी किया था और तब हमें सुधांशु के 'लोएव' पोस्टर के बारे में पता चला। ऐसी समानता केवल एक संयोग नहीं हो सकती है। यह हमारे डिजाइन टीम के का वर्क था। इसके लिए हम माफी मांगते हैं।

जानिए क्या है पोस्टर विवाद

जानिए क्या है पोस्टर विवाद

दरअसल, हाल ही में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी ने वेब सीरीज 'हिज स्टोरी' का एक पोस्टर रिलीज किया था, जिसके बाद में फिल्ममेकर मेकर सुधांशु सरिया ने ट्विटर पर ऑल्ट बालाजी पर उनकी फिल्म का पोस्टर चुराने का आरोप लगाया था। सुधांशु सरिया ने दावा किया था कि उनकी साल 2015 में आई फिल्म 'लोएव' का पोस्टर चुराकर 'हिज स्टोरी' का हूबहू पोस्टर बनाया गया है। अपने ट्वीट में सुधांशु ने कहा कि ये इंडस्ट्री ऐसी क्यों है? हमारे हार्ड वर्क से बनाया गया पोस्टर ऑल्ट बालाजी के इंजीनियस लोगों ने अपनी फिल्म के लिए ले लिया है।

आपातकाल पर बना रही वेब सीरीज

आपातकाल पर बना रही वेब सीरीज

आपको बता दें कि वेब सीरीज 'हिज स्टोरी' जी5 और ऑल्ट बालाजी पर 25 अप्रैल को स्ट्रीम होगी। इसमें सत्यदीप मिश्रा, प्रियामणि और मृणाल दत्त लीड रोल में दिखेंगे। एकता कपूर फिल्मों, टीवी सीरियल के बाद अब वेब सीरीज में काफी काम कर रही है। खबर ये भी है कि अब वोअपनी अगली वेब सीरीज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के आपातकाल पर आधारित बना रही हैं, जिसकी घोषणा उन्होंनेसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए की।

पिता के जन्मदिन पर शेयर किया था इमोशनल पोस्‍ट

पिता के जन्मदिन पर शेयर किया था इमोशनल पोस्‍ट

वहीं इससे पहले अपने पिता जितेंद्र के बर्थ-डे परएकता कपूर ने बहुत प्यारा और इमोशनल मैसेज शेयर किया था। उन्होंने लिखा हैपी बर्थडे पापा! आप ने मेरे पंखों को हवा दी। जब मैंने निर्माता बनने का फैसला किया तो आपने मुझे बढ़ने में मदद की! आपने जो मुझे सिखाया है उसके लिए मेरा प्‍यार स्‍वीकार करिए ! लव यू ।

मंदिर में चोरी करने के दौरान दान पेटी में फंस गया चोर का हाथ, लोग बोले- शनि भगवान ने दी सजामंदिर में चोरी करने के दौरान दान पेटी में फंस गया चोर का हाथ, लोग बोले- शनि भगवान ने दी सजा

English summary
bollywood news ekta kapoor altbalaji apologize for His story poster copy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X