• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्‍या अजय देवगन और काजोल साथ होते हुए भी घंटो नहीं करते हैं बात! पहली मुलाकात में पसंद नहीं आईं थीं वो

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 अप्रैल। बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी है। अजय और काजोल ने बहुत सालों तक अफेयर के बाद शादी की थी। दोनों बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में दर्शकों को साथ नजर भी आ चुके हैं। अजय देवगन का अपने और काजोल के बीच के रिलेशन को लेकर दिया गया बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

हम दोनों एक कमरे में घंटों साथ रहते हैं लेकिन बात नहीं करते

हम दोनों एक कमरे में घंटों साथ रहते हैं लेकिन बात नहीं करते

अजय द्वारा मैरिड लाइफ पर कही गई ये बात है। इस इंटरव्‍यू में काजोल के साथ अजय देवगन ने अपने रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए। अजय देवगन ने कहा अपका पाटनर जैसा है वैसा ही उसे स्‍वीकार करें। अजय देवगन ने कहा हम दोनों ने एक दूसरे को वो इंसान बनने के लिए कभी नहीं कहा जो हम नहीं हैं। हम दोनों एक दूसरे को स्‍पेस देते हैं। इसके साथ ही अजय देवगन ने बताया कि हम दोनों एक कमरे में घंटों साथ रहते हैं लेकिन बात नहीं करते हैं, और हम इसे लेकर कभी असहज महसूस नहीं करते। हम दोनों को एहसास है कि हम दोनों एक दूसरे के साथ हैं और हमारे बीच मजबूत बॉडिंग है। कुल मिलाकर हम कूल कपल की तरह रहते हैं।

कितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्राकितनी संपत्ति के मालिक हैं शिल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा

1999 में दोनों की थी शादी

1999 में दोनों की थी शादी

अजय देवगन बीती 2 अप्रैल को 52 साल के हो गए है।साल 1999 में इन दोनों ने शादी की थी। अपने करियर में कई बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर देने वाले अभिनेता अपने निजी जीवन के लिए भी सुर्खियों में रहे हैं। अजय ने साथी बॉलीवुड अभिनेता काजोल से शादी की है। वे शादी के बंधन में बंधने से चार साल पहले हलचल (1995) के सेट पर मिले थे। जबकि उनका रोमांस और उनकी शादी एक समय में चर्चा में थी।

अजय देवगन को पहली मुलाकात में पसंद नहीं आई थीं काजोल

अजय देवगन को पहली मुलाकात में पसंद नहीं आई थीं काजोल

क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब अजय काजोल को पसंद नहीं करते थे? एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने कबूल किया कि यह उनके लिए पहली नजर का प्यार नहीं हुआ था। इसके बजाय, वह काजोल को इतना नापसंद करता था कि वह उससे दोबारा मिलने के लिए उत्सुक नहीं था।

तो वह अभिमानी और बहुत बातूनी लगी

तो वह अभिमानी और बहुत बातूनी लगी

पायनियर को दिए एक इंटरव्‍यू में अजय ने कबूल किया था कि हलचल की शूटिंग शुरू करने से पहले मैं एक बार काजोल से मिला था। ईमानदारी से कहूं तो उसके बाद मैं उससे मिलने के लिए बहुत उत्सुक नहीं था। जब आप उससे पहली बार मिलते हैं, तो वह अभिमानी और बहुत बातूनी लगी। इसके अलावा, हम व्यक्तित्व के मामले में एक दूसरे से बहुत अलग थे। लेकिन, मुझे लगता है कि जो होना है, वह होता है।"

English summary
Bollywood news :Ajay Devgan had revealed Secrets were opened about personal life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X