• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Yash Raj Films का सराहनीय कदम, इंडस्ट्री से जुड़े 30 हजार वर्कर्स को देंगे कोरोना 'कवच'

|

मुंबई, मई 4: कोरोना की दूसरी लहर ने फिर से देश की रफ्तार को थाम कर रख दिया है। रोजाना डराने वाले लाखों की संख्या में नए केस सामने आ रहे है। कोरोना मामलों में भारी उछाल ने देश को गंभीर स्थिति के बीच में खड़ा कर दिया है। महाराष्ट्र में भी कोरोना बेलगाम हो रहा है। मुंबई के हालात सबसे बेकाबू है। ऐसे में फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पूरी तरह से रुक गई है। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए महाराष्ट्र में सरकार ने लॉकडाउन लगाया हुआ है। इस बीच यश राज फिल्म्स ने बड़ा फैसला किया है।

यश राज फिल्म्स का बड़ा फैसला

यश राज फिल्म्स का बड़ा फैसला

प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग 30,000 रजिस्टर्ड सदस्यों का टीकाकरण करने और 60,000 कोरोनवायरस वैक्सीन की खरीद का जिम्मा उठाया है। इसका पूरा खर्चा YRF कंपनी की ओर से किया जाएगा। YRF के सीनियर वाइस प्रसिडेंट अक्षय विधानी ने अपने लेटर में बताया है कि फिल्म उद्योग बुरे दौर से गुजर रहा है। जल्द से जल्द फिर से शुरू करने की तत्काल आवश्यकता है ताकि हजारों लोग फिर से अपनी आजीविका अर्जित करना शुरू कर सकें और अपने परिवारों की रक्षा कर सकें। यश चोपड़ा फाउंडेशन के माध्यम से यश राज फिल्म्स इस संबंध में अपना समर्थन देना चाहता है।

यश राज फिल्म्स कराएगा 30 हजार वैक्सीनेशन

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हमने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से 30,000 रजिस्टर्ड लोगों के लिए कोविड-19 टीके खरीदने की अनुमति देने का आग्रह किया है। साथ ही उन्होंने ये भी जानकारी दी है कि यश चोपड़ा फाउंडेशन टीकाकरण से संबंधित अन्य सभी खर्च को वहन करेगा।लेटर में लिखा कि टीकाकरण न केवल बीमारी से लड़ने के लिए बल्कि राज्य की गिरती अर्थव्यवस्था से लड़ने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

बॉलीवुड पर भी कोरोना का साया

बॉलीवुड पर भी कोरोना का साया

जैसा कि सबको पता है कि देश में कोरोना की दूसरी लहर ने भयानक आतंक मचाया हुआ है। होली के बाद से अचानक एकाएक नए मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। वहीं दूसरी तरफ फिल्मी सितारे भी कोरोना की जद में आ चुके है। गोविंदा, अक्षय कुमार,रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, संजय लीला भंसाली, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल सहित कई कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं।

ट्रोल होने से लगा जान्‍हवी कपूर को डर, बिकिनी फोटो शेयर करने के बाद दी सफाईट्रोल होने से लगा जान्‍हवी कपूर को डर, बिकिनी फोटो शेयर करने के बाद दी सफाई

English summary
Bollywood News Aditya Chopra Yash Raj Films vaccinate 30 thousand cine workers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X