• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आखिर क्यों इतने सिंपल तरीके से की थी यामी गौतम ने शादी, वजह जानकर आप भी बोलेंगे वाह!

|
Google Oneindia News

मुंबई, जुलाई 21: ज्यादातर सेलेब्स की हाई प्रोफाइल मैरिज सुर्खियों में रहती हैं। शादी के महंगे इनविटेशन कार्ड से लेकर कई रिसेप्शन तक वो खूब पैसा खर्च करते हैं। अपनी शादी को आलिशान बनाने के लिए सेलिब्रिटी कोई कसर नहीं छोड़ते। कई उदाहरण भी हमारे पास हैं, चाहे प्रियंका-निक की शादी देख लिजिए या फिर दीपिका-रणवीर सिंह की शादी हो। अपनी मैरिज को खास बनाने के लिए इन लोगों ने पानी को पैसे की तरह बहाया है, लेकिन फिल्म एक्‍ट्रेस यामी गौतम ने छोटा और निजी समारोह रखकर न‍िर्देशक आदित्‍य धर के साथ सात फेरे लिए। वहीं सादगी से की गई इस शादी के पीछे की यामी गौतम ने वजह भी बताई है।

बेहद सादा और सिंपल थी यामी की शादी

बेहद सादा और सिंपल थी यामी की शादी

एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्ममेकर आदित्य धर के साथ 4 जून को सात फेरे लिए थे। उनके शादी का फंक्शन ज्यादा लंबा चौड़ा और आलिशान ना होकर सरल और सादा था। अपनी सिंपल वेडिंग के बारे में बात करते हुए यामी गौतम ने बताया कि उन्होंने जितनी भी हाई प्रोफाइल शादियों में हिस्सा लिया, तब ही सोच लिया कि उनका कुछ ऐसा बिल्कुल नहीं करना हैं। उन्होंने साफ कहा कि आलिशान शादियों में जाने पर मुझे अंदर से यह यकीन होता था कि वो इस तरह का कुछ अपने लिए बिल्कुल भी नहीं चाहती हैं।

यामी के ब्राइडल लुक की हुई थी जमकर तारीफ

यामी के ब्राइडल लुक की हुई थी जमकर तारीफ

इसलिए जब यामी गौतन ने हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों के बीच आदित्य धर से शादी करने का फैसला किया, तो दोनों ने तय किया था कि शादी सादगी और सिर्फ उन लोगों की मौजूदगी में होगी, जो उनके लिए मायने रखते हैं। एक इंटरव्यू मेंएक्ट्रेस ने अपनी शादी की तैयारियों के बारे में खुलकर बात की। शादी में उनके पहने गए लाल जोड़े की भी फैंस ने काफी पसंद किया था। यहां तक कीएक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी यामी के ब्राइडल लुक की जमकर तारीफ की थी।

'हम दोनों शादियों में होने वाली बर्बादी के खिलाफ हैं'

'हम दोनों शादियों में होने वाली बर्बादी के खिलाफ हैं'

यामी में अपनी शादी के कार्यक्रमों को लेकर बताया किजितना ज्यादा मैंने बड़ी शादियों में हिस्सा लिया, मुझे पता था कि मुझे ऐसा नहीं चाहिए। बेशक हम जल्दी शादी का मतलब नहीं जानते हैं, लेकिन मेरी समझ और शादियों में शामिल होने के अनुभव के आधार पर मुझे यकीन था कि मुझे क्या नहीं चाहिए। मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने और आदित्य दोनों ने इस विचार को साझा किया। हम दोनों शादियों में होने वाली बर्बादी के खिलाफ हैं।

'लोगों को खुश करना मुश्किल'

'लोगों को खुश करना मुश्किल'

यामी ने बताया कि मैं और आदित्य शादियों में होने वाली बर्बादी के खिलाफ है, जैसे खाना, फूलों की सजावट और भी कई चीजें हैं। साथ ही शादी में आने वाले सभी लोगों को खुश करना भी मुश्किल है। इसलिएहमने सोचा की क्यों ना उन लोगों के बीच शादी कर ली जाए जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं। यामी ने बताया किफोकस शादी थी और हम किसी को भी खुश करने की कोशिश नहीं कर रहे थे। हम दोनों की फैमिली इस अवसर का मजा उठा रहे थे।

उरी के दौरान दोनों की बढ़ी नजदीकियां

उरी के दौरान दोनों की बढ़ी नजदीकियां

आपका बता दें कियामी गौतम ने 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' में काम किया था। जिसको आदित्य धर ने डायरेक्टर किया था। इस फिल्म में काम करते हुए ही दोनों करीब आए, हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा। ऐसे में जब उनकी शादी की खबर आई तो फैंस चौंक गए थे। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी अभिषेक बच्चन के साथ दसवी में और सैफ अली खान,अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में दिखाई देंगी।

'तुम्हारी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं...' कौन हैं आदित्य धर, जिन्हें यामी गौतम ने चुना अपना दूल्हा'तुम्हारी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं...' कौन हैं आदित्य धर, जिन्हें यामी गौतम ने चुना अपना दूल्हा

English summary
bollywood news Actress Yami Gautam told reason for marrying simplicity
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X