• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से निधन, इन सुपरहिट फिल्मों में किया था काम

|

मुंबई, मई 16: कोरोना की दूसरी लहर ने देश की कई बड़ी हस्तियों के परिवार के सदस्यों को छीन लिया है। इस बीच एक्ट्रेस सुधा चंद्रन पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके प‍िता और एक्टर केडी चंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। केडी चंद्रन को रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनकी सांसें टूट गई। वह 86 वर्ष के थे। बताया जा रहा है कि अस्पताल में उपचार के दौरान उनका निधन हुआ था। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

actress Sudha Chandrans

सुधा चंद्रन ने बताया था कि उनके पिता डिमेंशिया (भूलने की बीमारी ) से पीड़ित थे। उन्हें 12 मई को मुंबई के जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज यानी 16 मई को सुबह 10 बजे दिग्गज अभिनेता ने अंतिम सांस ली।

एक्टर केडी चंद्रन को हम हैं राही प्यार के, चाइना गेट, जुनून पुकार, कॉल, मैं माधुरी दीक्षित बनाना चाहती हूं!, जब प्यार किसी होता है, तेरे मेरे सपने, हर दिल जो प्यार करेगा, कोई... मिल गया जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने टीवी शोज में भी काम किया था।

मलयालम इंडस्ट्री के फेमस एक्टर पीसी जॉर्ज का निधन, पुलिस से रिटायर होने के बाद आए थे फिल्मों मेंमलयालम इंडस्ट्री के फेमस एक्टर पीसी जॉर्ज का निधन, पुलिस से रिटायर होने के बाद आए थे फिल्मों में

वहीं सुधा चंद्रन एक बहुमुखी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने टीवी, बॉलीवुड, कन्नड़, मलयालम, मराठी, तेलुगु और बंगाली फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो टीवी सीरियल में भी नजर आती हैं। वह एक कुशल भरतनाट्यम नृत्यांगना भी हैं। वो टीवी शो कहीं किसी रोज सीरियल में रमोला सिकंद, नागिन सीरियल में यामिनी के किरदार से काफी फेमस हुई हैं। सुधा आखिरी बार साल 2006 में फिल्म 'मालामाल वीकली' में नजर आई थीं। सुधा चंद्रन रियलिटी डांस सीरीज झलक दिखला जा की कंटेस्टेंट थीं।

English summary
bollywood news actress Sudha Chandran's father KD Chandran passed away due to heart attack
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X