• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी के भावुक होने पर कंगना रनौत की पोस्ट, कहा- आंसू असली थे या नकली आप...

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 22: बॉलीवुड की 'पंगा' गर्ल कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं, जिसके बाद कभी कभार उनको ट्रोल भी किया जाता है। हालांकि इन दिनों वो ट्विटर से दूर फेसबुक पर अपनी बात रख रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर खुलकर बीजेपी का सपोर्ट करती हुईं दिखाई देती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए अपने फेसबुक पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

डॉक्टर्स से बात करते हुए भावुक हुए थे पीएम

डॉक्टर्स से बात करते हुए भावुक हुए थे पीएम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पीएम मोदी के शुक्रवार को भावुक होने वाले पल पर अपनी बात कही है। दरअसल, पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के डॉक्टर और फ्रंट लाइन वर्कर्स के साथ बात की थी। इस दौरान वो भावुक हो गए और कंपकंपाती आवाज से कहा कि कोरोना ने हमसे कई अपनों को छीना लिया। मैं उन सभी लोगों को अपनी श्रद्धांजलि देता हूं। पीएम मोदी के भावुक होने के बाद सोशल मीडिया से लेकर विपक्ष ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दी। जिसके बाद अब कंगना रानौत ने भी अपनी बात कही हैं।

आंसू असली थे या नकली, इसमें मत उलझो

आंसू असली थे या नकली, इसमें मत उलझो

इस पर कंगना ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि आंसू असली थे या नकली, आप आंसू की टेस्ट में उलझना चाहते हैं या आप किसी ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक बुद्धिमत्ता और सहनशक्ति को स्वीकार करना चाहते हैं, जो दूसरों के दुःख से हिल जाता है या यह जानने के लिए परवाह करता है कि यह दर्द असहनीय होता है। उसे साझा करना होगा, वे आंसू एक अनजान घटना के रूप में हुए या वे सचेत प्रयास थे। यह कैसे मायने रखता है? क्या यह मायने रखता है? कुछ लोग हर समाधान के लिए समस्या ढूंढते हैं। मैं आपके आंसुओं को स्वीकार करती हूं प्रधानमंत्री मैं आपका दुख बांटने देती हूं....जय हिंद

कंगना ने पीएम मोदी को बताया था फादर ऑफ नेशन

कंगना ने पीएम मोदी को बताया था फादर ऑफ नेशन

इससे पहले भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच लोगों के निशाने पर आए पीएम मोदी के समर्थक में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनको फादर ऑफ नेशन बता दिया था। दरअसल कंगना के ट्वीट पर रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह ने आपत्ति जताई थी। जिसके बाद उसका रिप्लाई करते हुए कहा था कि आपका ट्वीट किसी की मैयत में पटाखे फोड़ने जैसा है। जिसका कंगना ने जबरदस्त जवाब दिया था।

हाल ही में कोरोना निगेटिव हुईं हैं कंगना

हाल ही में कोरोना निगेटिव हुईं हैं कंगना

आपको बता दें कि अभिनेत्री भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई थीं, जिसके बाद हाल ही में वो निगेटिव आई थी।कंगना 8 मई कोरोना से संक्रमित हुई थी और होम क्वारंटीन में थीं, उनका ट्विटर अकाउंट पर स्थाई रूप से रोक लगने के बाद उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी थी।उन्होंने उस दौरान कहा था कि मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। आपकी दुआओं और प्यार के लिए आपका धन्यवाद। इस बीमारी को मैंने कैसे हराया, इसके बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हैं, लेकिन नहीं बताएंगी।

    Black Fungus के कहर के बीच Sonia Gandhi ने PM Modi को लिखा खत, की ये अपील | वनइंडिया हिंदी

    कंगना के पर्सनल बॉडीगार्ड पर रेप का केस दर्ज, जबरन बनाता था अप्राकृतिक संबंधकंगना के पर्सनल बॉडीगार्ड पर रेप का केस दर्ज, जबरन बनाता था अप्राकृतिक संबंध

    English summary
    bollywood news actress kangana ranaut share post on pm modi emotional
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X