• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Family Man 2 के सुपर हिट होते ही मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई अपनी फीस, अब लेंगे इतने रुपए

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 12: बॉलीवुड ने मंझे हुए कलाकार मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुई 'द फैमिली मैन-2' की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। मनोज बाजपेयी वेब सीरीज के दूसरे सीजन के रिलीज होने के बाद से लगातार चर्चाओं में हैं। फैमिली मैन 2 को 4 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया। सीरीज का दूसरा पार्ट बहुत बड़ी हिट साबित हुई है। यहां तक की दर्शक भी मनोज बाजपेयी से काफी प्रभावित हुए हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शो की अपार सफलता है कि बाद मनोज बाजपेयी ने अपनी फीस बढ़ा दी है। वेब सीरीज के सीजन 3 के लिए उन्होंने भारी भरकम रकम मांगी हैं।

द फैमिली मैन 3 के लिए बढ़ा दी फीस

द फैमिली मैन 3 के लिए बढ़ा दी फीस

द फैमिली मैन 2 की रिलीज के बाद से ही एक्टर मनोज बाजपेयी खबरों में बने हुए हैं। हर बार की तरह इस बार भी मनोज बाजपेयी ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इन सबके बीच खबर यह भी आ रही है कि द फैमिली मैन 3 के लिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। यानी की जल्द ही शुरू होनी वाले तीसरे सीजन के लिए मनोज दोगुनी रकम वसूलने के फिराक में हैं। इससे पहले ग्रेट आंध्र की एक रिपोर्ट के मुताबिक वेब सीरीज में श्रीकांत तिवारी की मुख्य भूमिका निभाने वाले मनोज वाजपेयी ने सीजन 2 के लिए 10 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है।

    Manoj Bajpayee ने Family Man 2 के सुपरहिट होते ही बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतने करोड़ | वनइंडिया हिंदी
    20 से लेकर 22 करोड़ तक हो सकती है फीस

    20 से लेकर 22 करोड़ तक हो सकती है फीस

    वहीं अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने प्रत्येक एपिसोड के लिए 2.25 करोड़ रुपये से 2.50 करोड़ रुपये की मांग की है। ऐसे में पहले के दो सीजन की तरह अगर मानें कि द फैमिली मैन 3 में 9 एपिसोड होंगे और अगर मेकर्स ने इस पर सहमत जताई तो फिर उन्हें कुल 20.25 करोड़ रुपये से लेकर 22.50 करोड़ रुपये तक मनोज बाजपेयी को फीस देनी होगी। यह फीस उनके सीजन 2 के मुकाबले दोगुनी से भी ज्यादा है।सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वेब शो में से एक बनने के बाद मनोज को लगता है कि वह इस बेहतर फीस के हकदार हैं। वहीं इस बात की भी खुलासा हुआ है कि वर्तमान में उनकी फीस को लेकर चर्चाएं भी चल रही है, जो एक्टर को दी जाएगी।

    ओटीटी प्लेटफॉर्म के सुपरस्टार मनोज

    ओटीटी प्लेटफॉर्म के सुपरस्टार मनोज

    इंडस्ट्री के एक एक्सपर्ट ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि मनोज ओटीटी प्लेटफॉर्म के आमिर खान की तरह हैं। शो में उनकी बेहतर अदाकारी ने उन्हें इतना लोकप्रिय बना दिया है और बेहतर होगा कि उन्हें उनकी इच्छा के अनुसार फीस दी जाए। एक्सपर्ट के मुताबिक उनके जैसे टैलेंटेड एक्टर्स के लिए डिजिटल स्पेस वरदान साबित हुआ है। आपको बता दें कि मनोज ने फैमिली मैन के सीजन 2 के लिए 10 करोड़ रुपये लिए थे, जबकि दक्षिण की सुपर स्टार एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को 3-4 करोड़ रुपये के का पेमेंट लिया था।

     द फैमिली मैन से किया डिजिटल डेब्यू

    द फैमिली मैन से किया डिजिटल डेब्यू

    आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ने सितंबर 2019 में एक्शन सीरीज द फैमिली मैन के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब डेब्यू किया था। वह इसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं। दूसरी ओर सामंथा ने दूसरे सीजन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था। एक्शन-थ्रिलर वेबसीरीज में मनोज वाजपेयी आतंकवाद जांच एजेंसी के एक अधिकारी का रोल प्ले करते हैं। पहले और दूसरे सीजन के हिट होने के बाद अब दर्शकों को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार हैं।

    The Family Man 2 के लिए मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा ने ली कितनी फीस, जानिए सभी एक्‍टर्स की सैलेरीThe Family Man 2 के लिए मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा ने ली कितनी फीस, जानिए सभी एक्‍टर्स की सैलेरी

    English summary
    bollywood news actor Manoj Bajpayee demand Doubles Fees For The Family Man 3
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X