• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जॉन अब्राहम ने OTT पर रिलीज होने वाली 90 फीसदी फिल्मों को बताया खराब, 'मुंबई सागा' को लेकर कही ये बात

|

मुंबई: फिल्म एक्टर जॉन अब्राहम ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर अपना रुख साफ किया है। अपनी आने वाली फिल्म 'मुंबई सागा' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जॉन ने यह साफ कर दिया कि आखिर मेकर्स ने फिल्म के लिए सिनेमाघरों में रिलीज का विकल्प क्यों चुना। जॉन का मानना ​​है कि फिल्म निर्माता जो अपनी फिल्मों के बारे में ज्यादा कॉन्फिडेंट नहीं होते, वो आमतौर पर ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्मों को डंप कर देते हैं।

ओटीटी पर फिल्म रिलीज को कहा 'ना'

ओटीटी पर फिल्म रिलीज को कहा 'ना'

जॉन के मुताबिक उनको पता है कि कोरोनो के संक्रमण का डर अभी भी देश सहित दुनिया भर में हावी है। वहीं उनको इस बात का भी मालूम है कि उनकी फिल्में अभी भी उतनी अच्छी तरह से कमाई नहीं कर पाएगी, जितनी उन्हें उम्मीद है। इन सब कारणों के बाद भी वो ओटीटी पर फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार नहीं थे। उनका मानना है कि अब तक रिलीज की गई 90 फीसदी फिल्में बेकार है, जिसको लेकर मेकर्स में आत्मविश्वास की कमी थी।

रिलीज होने वाली है 'मुंबई सागा'

रिलीज होने वाली है 'मुंबई सागा'

दरअसल, जॉन की फिल्म 'मुंबई सागा' 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, रोहित रॉय, महेश मांजरेकर और अलावा काजल अग्रवाल और अंजना सुखानी दिखाई देंगी। फिल्म मुंबई की गैंगस्टर लाइफ पर आधारित है। वहीं मिड-डे से बात करते हुए जॉन ने कहा कि जब उन्होंने अमेजन प्राइम पर फिल्म रिलीज करने के बारे में सुना तो उन्होंने भूषण कुमार और निर्देशक संजय गुप्ता के साथ इस बारे में बातचीत की। जॉन ने बताया कि 2019 की तरह फिल्में उतनी कमाई नहीं करेगी। लेकिन जब हमने इस फिल्म की थिएटर में रिलीज करने की घोषणा की तो उसके बाद पांच और फिल्मों की सिनेमाघरों में रिलीज अनाउंस हुई।

ओटीटी पर 90 फीसदी रिलीज फिल्में खराब

ओटीटी पर 90 फीसदी रिलीज फिल्में खराब

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए जॉन ने कहा कि ईमानदारी से आज के वक्त में एक धारणा बन गई कि अगर किसी एक्टर को अपनी फिल्म पर भरोसा नहीं है तो वह ओटीटी पर डंप करता है। लगभग 90 प्रतिशत फिल्में जो ओटीटी रिलीज के लिए चुनी गई थी, वो सभी खराब फिल्में थी।वहीं अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए जॉन ने कहा कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह फिल्म शानदार है, लेकिन हम इसकी विफलता के बारे में चिंतित नहीं हैं। मैं कोरोना महामारी का यूज बैसाखी के रूप में नहीं करूंगा।

ईद पर आएगी सत्यमेव जयते-2

ईद पर आएगी सत्यमेव जयते-2

'मुंबई सागा' के बाद जॉन की अगली फिल्म सत्यमेन जयते-2 ईद पर 13 मई को रिलीज होगी, जिसका एक नया पोस्टर आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंटर के जरिए शेयर किया है। हालांकि पहले फिल्म की रिलीजिंग डेट कुछ और थी, लेकिन फिर फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज करने का फाइनल डिसीजन किया गया। ये फिल्म सत्यमेव जयते की दूसरा पार्ट है, जिसको मिलाप जावेरी डायरेक्ट कर रहे हैं।

ईद पर दो बड़े स्टार्स का धमाका, जॉन की 'सत्यमेव जयते-2' और सलमान की 'राधे' के बीच टक्कर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood news actor John Abraham statement on OTT plateform film release
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X