• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बुरे दौर से गुजर रही इस एक्टर की जिंदगी, नहीं भर सका बेटी की फीस तो स्कूल ने ऑनलाइन क्लास से किया बाहर

|
Google Oneindia News

मुंबई। कोरोना वायरस का बॉलीवुड पर बुरा असर पड़ा है। फिल्मों, सीरियल की शूटिंग रुकी हुई है। शूटिंग बंद होने से फिल्म जगत से जुड़े लोग मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। पिछल कुछ समय में ऐसी कई खबरें आई, जब बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर-एक्ट्रेस काम नहीं मिलने की वजह से आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। कुछ ने लोगों से मदद की गुहार लगाई तो कुछ मदद मांगने से कतरा रहे हैं। सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेता और कई फिल्मों में साइड रोल निभा चुके जवेद हैदर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।

 मुश्किल में एक्टर जावेद हैदर

मुश्किल में एक्टर जावेद हैदर

कई फिल्मों में काम कर चुके जावेद हैदार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। जावेद ने खुद इस बात का जिक्र एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू के दौरान किया। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में शुरुआत करने वाले जावेद को फिलहाल काम नहीं मिल पा रहा है। यादों की बारात, वाटेंड, राधे, दबंग जैसी फिल्मों में एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद भी जावेद इन दिनों काम के लिए भटक रहे हैं। काम नहीं मिल पाने की वजह से वो वित्तीय संकट से गुजर रहे हैं। हालात इतने खराब है कि जावेद अपनी बेटी की स्कूल का फीस तक नहीं भर पा रहे हैं।

 नहीं भर पा रहे बेटी की स्कूल फीस

नहीं भर पा रहे बेटी की स्कूल फीस

जावेद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। काम नहीं मिल पाने के चलते फाइनेंशियल क्राइसिंस की स्थिति बनी हुई है। जावेद की सेविंग भी खत्म हो गई है। ऐसे में उन्हें अपनी बेटी की स्कूल फीस भरने तक में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। न्यूज चैनल आज तक के साथ बातचीत के दौरान जावेद ने अपनी वित्तीय परिस्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से हालात ठीक नहीं है। तीन महीने से बेटी की स्कूल फीस नहीं भरी तो स्कूल ने उसे ऑनलाइन क्लास से निकाल दिया। उन्होंने कहा कि स्कूल ने कुछ स्कूल तो माफ कर दी थी, लेकिन फिर भी हर महीने करीब 2500 रुपए भरने पड़ते हैं। तीन महीनों तक फीस नहीं भरा को उनकी बेटी को ऑनलाइन क्लास से बाहर निकाल दिया।

 लॉकडाउन के चलते नहीं मिल रह काम

लॉकडाउन के चलते नहीं मिल रह काम

जावेद ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उन्हें काफी लंबे वक्त से काम नहीं मिल पा रहा है। जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्कूल की फीस उन्होंने कही से पैसों का इंतजाम करके भर दी,जिसके बाद ही बेटी की क्लासेस शुरू हो सकी। उन्होंन कहा कि मैंने इंडस्ट्री में बड़े स्टार्स के साथ काम किया। कई लोगों ने कहा कि उन लोगों से मदद मांग लूं, लेकिन मैं ये सोचकर रह गया कि अगर उन्होंने डाल दिया या इग्नौर कर दिया तो उनकी बात खराब हो जाएगी। वहीं मन में डर है लगता है कि कहीं काम के लिए करने वाले फोन कॉल को भी लोग ये समय कर न इग्नोर कर दे कि मैं पैसे मांगने के लिए फोन कर रहा हूं। इसी डर के चलते फिल्म के अलावा दूसरे दोस्तों से मदद लेकर काम चला रहा हूं। जावेद ने बताया कि उन्होंने अपना घर गिरवी रखा, बीवी के गहने भी गिरवी रखने पड़े हैं।

जब बम धमाकों में बाल-बाल बचे थे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी ने साझा किया किस्सा

English summary
Bollywood News: Actor Javed Haider face Financial Crisis, Not able to pay daughter's School Fee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X