• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्लॉग पर घटते फैंस कमेंट्स पर बोलें बिग बी, कहा- अब इसे रोकने या यहां से जाने की जरूरत

|

मुंबई, मई 12: एक दशक के ज्यादा वक्त से महानायक अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग पर अपने विचारों और अपनी डेली रूटिन का डोकोमेंटेशन कर रहे हैं। उनके ब्लॉग को पढ़ने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है, लेकिन अपने नए पोस्ट में उन्होंने अपने ब्लॉग पर घटती कमेंट्स के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि वो अपने पोस्ट पर कभी-कभी 1,000 से अधिक कमेंट्स देखते थे, जो अब शुरुआती दिनों में घटकर 100 के आसपास हो गई है।

'अब ब्लॉग में रुचि कम हो गई है'

'अब ब्लॉग में रुचि कम हो गई है'

अपने ब्लॉग के नए पोस्ट में उन्होंने लिखा कि बहुत से लोग देखते हैं कि जब यह सब पहले दिन शुरू हुआ था तो कई बार 500 से एक हजार से ज्यादा कमेंट हो गए थे और अब बहुत 100 के आसपास रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अब ब्लॉग में रुचि कम हो गई है और इसे रोकने या फिर यहां से जाने की जरूरत हैं।

 उनके एक फैन ने पूछा...

उनके एक फैन ने पूछा...

अमिताभ बच्चन के मुताबिक उनके फैंस की सोच में तर्क है। एक ही दिनचर्या को बार-बार करना। यहां ऐसा क्या है जो बहुत ही दिलचस्प या रूचि रखता हो, जो ट्विटर, फेसबुक और इंस्टा में टॉप नहीं किया जा सकता है और वहां के मूल्य अलग और बहुत अधिक रोमांचक हैं। ट्विटर, एफबी और इंस्टा पर लाखों लोग मिलते हैं तो आप यहां क्या कर रहे है। ऐसे उनसे उनके एक फैन ने पूछा।

अब तक 15 करोड़ का किया दान

अब तक 15 करोड़ का किया दान

हालांकि ही में बिग बी ने कोविड -19 राहत के प्रति अपने योगदान का भी ब्लॉग के जरिए जिक्र किया था। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने प्रयासों के जरिए अब तक 15 करोड़ का दान किया है। वहीं अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति 13 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है।

ट्रोलर्स को 'शंहशाह' का करारा जवाब, चैरिटी की लिस्ट शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बातट्रोलर्स को 'शंहशाह' का करारा जवाब, चैरिटी की लिस्ट शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

English summary
bollywood news actor Amitabh Bachchan Statement on his blog comments
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X