• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फिल्म ‘गुलाम’ के इस सीन के लिए जानिए लगातार 12 दिन तक क्‍यों नहीं नहाए थे आमिर खान

|

मुंबई, 3 मई: कोरोना महामारी में बॉलीवुड में फिल्‍मों की शूटिंग ठप्‍प पड़ी हैं लेकिन आमिर खान आमिर खान फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग लद्दाख करने गए हैं जिस कारण वो इन दिनों चर्चा में हैं। अमिर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने क्रू मेंबर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वह शूटिंग स्पॉट दिखाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍टनिश आमिर खान अपने काम और एक्टिंग के लिए बहुत ही संजीदा हैं। फिल्‍म में परफेक्‍स सीन हो इसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। आमिर की सूपर डूपर हिट फिल्‍म गुलाम के क्‍लाइमेक्‍टस सीन के लिए आमिर लगातार दस दिन नहाए तक नहीं थे। आइए जानते हैं क्‍यों ?

आमिर खान परफेक्शन देने के लिए कोई भी हद पार कर सकते हैं

आमिर खान परफेक्शन देने के लिए कोई भी हद पार कर सकते हैं

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्‍म के सीन और शॉट में परफेक्शन देने के लिए कोई भी हद पार कर सकते हैं। जैसा कि आमिर खान ने अपनी फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान किया था। ये वहीं फिल्‍म थी कि जिसकी शूटिंग में आमिर खान ने मौत को काफी करीब से देखा था।

गुलाम फिल्‍म के इस सीन के लिए 12 दिनों तक नहीं नहाए थे आमिर खान

गुलाम फिल्‍म के इस सीन के लिए 12 दिनों तक नहीं नहाए थे आमिर खान

साल 1998 में रिलीज हुई ‘गुलाम' का क्‍लाइमेक्‍स सीन जिसको देखकर आज भी रोंगटे खड़े हो जाते है उस क्लाइमेक्स सीन 12 दिनों में शूट किया गया था। फिल्म के इस सीन में आमिर खान ने विलेन की जमकर पिटाई की थी। जिसके चलते आमिर के चेहरा लहुलुहान हो गया और खूब चोटें दिख रही थी। उन्होंने क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग पूरे होने अपने चेहरे के लुक की सटीकता को बनाए रखने के लिए 12 दिनों तक नहाया नहीं था। ताकि क्लाइमेक्स पूरे होने तक उनके चेहरे का लुक न बदलें।

आमिर खान की है ये बुरी आदत, जिससे उनकी बीबी हैं परेशान

आमिर खान की है ये बुरी आदत, जिससे उनकी बीबी हैं परेशान

इस बात को सुनकर आपको ताज्‍जुब जरूर होगा लेकिन 12 दिनों तक न नहाना आमिर खान के लिए कोई बड़ी बात नहीं हैं। आमिर की इससे जुड़ी एक आदत हैं जिसका खुलासा उनकी वाइफ किरण खेर ने कॉफी विद करण शो के इंटरव्यू के दौरान किया था। किरण ने बताया कि आमिर को नहाना बिलकुल पसंद नहीं है यही नहीं आमिर की पत्नी किरण को जबरदस्ती उन्हें बाथरूम भेजना पड़ता है ताकि वो किसी तरह नहा लें। किरण ने जब ये बताया तो आमिर ने हंसते हुए कहा था "मैं बहुत साफ-सुथरा व्यक्ति हूं, मुझे नहाने की जरूरत नहीं है।

'कपड़े उतारो, देखूंगा कि...', रोल के लिए एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल से की गई थी ये डिमांड'कपड़े उतारो, देखूंगा कि...', रोल के लिए एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल से की गई थी ये डिमांड

जिम करते हुए आमिर खान देते हैं खूब गालियां

जिम करते हुए आमिर खान देते हैं खूब गालियां

बता दें कक्षा 5 तक गर्ल्‍स स्‍कूल में पढ़ाई करने के कारण आमिर के दोस्त लड़कों से ज्यादा लड़कियां हैं। वहीं दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने एक बार खुलासा किया था कि आमिर खान जब वर्कआउट करते तब खूब गालियां देते हैं। वजन बढ़ता है तो आमिर और गालियां देते हैं। -

English summary
Bollywood: know why Aamir Khan was not bathed for 12 consecutive days For the climax scene of 'Ghulam'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X