• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पटियाला में किसानों ने रोकी जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, कहा- कृषि कानूनों की वापसी तक नहीं होगा ये सब

|

Farmers protest: Bollywood Film shooting stop in Patiala: पंजाब के पटियाला में बॉलीवुड अपकमिंग फिल्म 'गुडलक जेरी' (good luck jerry)की शूटिंग स्थानीय किसानों ने बंद करवा दी है। क्रांति किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने मल्टी स्टाटर बॉलीवुड फिल्म गुडलक जेरी की शूटिंग साइट पर जाकर जमकर हंगामा किया। स्थानीय किसानों ने कहा है कि जब तक केंद्र सरकार तीन कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती, तब तक पंजाब में किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं होने देंगे। इसके अलावा फिल्म रोके जाने की वजह कंगना रनौत भी हैं। असल में सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने किसान आंदोलन का समर्थन नहीं किया है, इसको लेकर भी किसानों ने कहा है कि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस किसान आंदोलन का समर्थन नहीं कर रही हैं तो हम फिल्म की शूटिंग कैसे होने दें।

farmers protest
    Farmers Protest : Patiala में किसानों ने रोकी Jhanvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग | वनइंडिया हिंदी

    हंगामे के वक्त फिल्म की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी थीं मौजूद

    फिल्म 'गुडलक जेरी' में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्‍ठ, नीरज सूद हैं। फिल्म में अभिनेता सलमान खान के भी सीन हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए अगले सप्ताह पटियाला पहुंचने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पटियाला में बॉलीवुड फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग के बारे में जैसे ही किसान नेताओं को भनक लगी, वो वहां स्थानीय किसानों के साथ पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी वहां मौजूद थीं। फिल्म के टीम की सदस्यों ने किसानों से बात करने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद फिल्म की पूरी क्रू टीम बारादरी स्थित निमराना होटल में गए।

    होटल के सामने भी किसानों ने किए प्रदर्शन

    किसानों ने होटल के सामने भी विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसानों को समझाया कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है, इसके बाद प्रदर्शनकारी किसान वहां से वापस गए।

    प्रदर्शनकारी किसानों ने कहा है कि वे पंजाब में किसी भी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग होने की अनुमति नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि ये फिल्म सितारे पिछले चार महीनों में किसान आंदोलन को समर्थन नहीं कर रहे हैं। हालांकि कंगना रनौत ने ट्वीट में किसान आंदोलन का विरोध किया था, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो विरोध का समर्थन करते हैं।

    कंगान रनौत पर भड़के किसान नेता

    क्रांतिकारी किसान यूनियन पटियाला के अध्यक्ष जंग सिंह भतेरी ने कहा कि कंगना रनौत ने प्रदर्शनकारी किसानों को खालिस्तानी कहकर किसानों और सिख समुदाय की भावनाओं को आहत किया और एक बुजुर्ग महिला प्रदर्शनकारी को बदनाम भी किया है।

    क्रांतिकारी किसान यूनियन पटियाला के अध्यक्ष जंग सिंह भतेरी ने कहा, ''हमने बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध किया। इन फिल्मी सितारों को किसी भी फिल्म की शूटिंग तब तक नहीं करने दी जाएगी, जब तक कि कृषि कानूनों को रद्द नहीं किया जाता। किसान मर रहे हैं।''

    ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने जिस शूटर को पकड़ा, उसपर पुलिस ने कहा- 'डर की वजह से संदिग्ध ने गलत बयान दिया'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bollywood janhvi kapoor Film good luck jerry shooting stop in Patiala due to Farmers protest kangana ranaut
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X