• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bollywood Drugs Connections: साल 2020 में NCB के रडार पर रहे ये मशहूर सितारे, संसद में भी गूंजा मामला

|

Bollywood stars on NCB's radar in 2020: कोरोना महामारी की वजह से जहां साल 2020 में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को काफी आर्थिक नुकसान हुआ है, वहीं दूसरी ओर इस साल बॉलीवुड के ड्र्ग्स कनेक्शन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का एक नया कनेक्शन सामने आया जिसने ना केवल फिल्मी दुनिया को हिलाकर रख दिया बल्कि इसकी गूंज संसद में भी सुनाई पड़ी।

 सुशांत की मौत के बाद सामने आया बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन

सुशांत की मौत के बाद सामने आया बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करते वक्त ये बात सामने आई कि एक्टर को ड्र्ग्स की लत थी और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक उनके लिए ड्रग्स खरीदने का काम करते थे, हालांकि इस मामले की जांच अभी चल रही है लेकिन इसी सिलसिले में अभिनेत्री रिया और उनके भाई शौविक को जेल जाना पड़ा और मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक उन दोनों ने पूछताछ में बताया है कि फिल्मी दुनिया में बहुत सारे बड़े सितारे ड्र्ग्स लेते हैं।

यह पढ़ें: शूटिंग करते वक्त सेट पर बेहोश हुए एक्टर मिथुन चक्रवर्ती, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड की कोई भी पार्टी बिना ड्रग्स के नहीं होती: कंगना

बॉलीवुड की कोई भी पार्टी बिना ड्रग्स के नहीं होती: कंगना

यही नहीं इस बात को हवा तब और मिली जब बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत ने खुलेआम ये कहा कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, जो ये साबित कर देंगे कि बॉलीवुड की कोई भी पार्टी बिना ड्रग्स के नहीं होती है। एनसीबी इस मामले की जांच कर रही है हालांकि अभी तक कंगना रनौत से इस बारे में कोई पूछताछ नहीं हुई है लेकिन फिल्मी दुनिया के कई नामचीन सितारों से ड्रग्स के मामले में पूछताछ की जा चुकी है।

कई नामचीन हस्तियों से हुई पूछताछ

कई नामचीन हस्तियों से हुई पूछताछ

ड्रग्स केस में सबसे चौंकाने वाला नाम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का था, मीडिया रिपोर्टस में ये कहा गया है कि दीपिका ने एनसीबी के सामने ये बात स्वीकारी है कि वो पहले ड्रग्स का सेवन करती थीं लेकिन अब वो नहीं करती हैं, जिस Whatsapp चैट को लेकर उनसे पूछताछ हो रही है, वो काफी पुराना है, हालांकि दीपिका की ओर से इस बारे में अभी तककोई बयान जारी नहीं किया गया है। मालूम हो कि एकWhatsapp चैट सामने आया था, जिसमें कहा जा रहा है कि दीपिका ड्रग्स के बारे में किसी से बात कर रही हैं।

कई मशहूर कलाकारों को नोटिस

एनसीबी अब तक रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, करण जौहर, अर्जुन रामपाल जैसे कई मशहूर कलाकारों को नोटिस भेज चुकी है तो कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है।

एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के 'ए' लिस्टर एक्टर्स

एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के 'ए' लिस्टर एक्टर्स

तो वहीं हाल ही में टीवी की दुनिया का मशहूर चेहरा कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुए थे। इन दोनों के घर से गांजा बरामद हुआ था, फिलहाल दोनों इस वक्त बेल पर जेल से बाहर हैं। बता दें कि कई ड्रग्स पेड्लर्स को गिरफ्तार कर एनसीबी बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली का पर्दाफाश करने में जुटी है। अब एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के 'ए' लिस्टर एक्टर्स हैं।

जया बच्चन के बयान पर मचा हंगामा

जया बच्चन के बयान पर मचा हंगामा

एक न्यूज चैनल ने दावा किया है कि जिन तीन एक्टर्स की बात हो रही है, उनमें से दो बॉलीवुड से हैं और तीसरा एक्टर दूसरी फिल्म इंडस्ट्री का है। इस तरह की खबर सामने आने पर संसद में कुछ नेताओं ने इस पूरे मामले की शिद्दत से जांच कराने की बात कही थी जिस पर सपा सांसद जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोगों के नाम पर पूरे बॉलीवुड को बदनाम करना सरासर गलत है, जिस पर काफी हंगामा मचा था।

सवालों के कटघरे में बॉलीवुड

सवालों के कटघरे में बॉलीवुड

फिलहाल मामले की जांच जारी है, देखते हैं इस मामले में कौन दोषी निकलता है लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि इस तरह से सितारों का ड्र्ग्स कनेक्शन सामने आने से काफी हड़कंप मच गया है और इसने फिल्मी दुनिया को एक बार फिर से सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है।

यह पढ़ें: Flashback 2020: KBC 12 में 3 महिलाओं ने जीता 1 करोड़, कोरोना काल में रचा इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood Famous stars Like Deepika and Arjun Rampal on NCB's radar in 2020. See Full list and details here.read flashback story.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X