• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंगर मीका सिंह के बंगले पर उनकी मैनेजर सौम्‍या खान ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर मीका सिंह के स्टूडियो में काम करने वाली सौम्या नाम की महिला ने खुदकुशी कर ली है। सौम्या ने मीका सिंह के स्टूडियो में नींद की गोलियों का ओवरडोज लेकर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी। उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस को सौम्या के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना 2 फरवरी 2020 की है।

    Mika Singh’s manager Soumya Khan commits Suicide at his Recording Studio | वनइंडिया हिंदी
    मीका सिंह ने खुद दी इसकी जानकारी

    मीका सिंह ने खुद दी इसकी जानकारी

    सोशल मीडिया पर सिंगर मीका सिंह के साथ ही साथ उनके पिता जोएब खान ने भी पोस्ट किया है। सौम्या के निधन पर मीका ने लिखा,'वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई है। वह बहुत ही कम उम्र में अपने पीछे बहुत सी प्यारी यादें छोड़ गई है। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।' सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया है।

    चर्चा में रहते हैं मीका सिंह

    मीका सिंह लगातार चर्चा में रहते हैं। पिछले साल वह पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां परफॉर्मेंस देने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। इसके बाद मीका पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बैन लगाया था।

    मीका सिंह के बारे में

    मीका सिंह के बारे में

    अमरीक सिंह उर्फ़ मीका सिंह का जन्म 10 जून 1977 पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जिले में हुआ था। उनके पिता अजमेर सिंह चंदन और माँ बबीर कौर दोनों ही संगीत का ज्ञान रखते थे। मीका पंजाबी और हिंदी गायक दलेर सिंह मेहंदी के छोटे भाई हैं। घर में संगीत का माहौल होने से मीका बचपन से संगीत से जुड़ गए थे। उन्होंने बचपन में ही संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी थी। उन्हें तबला, हारमोनियम, और गिटार बजाने का बेहद शौक है। मीका ने अपना पहला सोलो एल्बम सावन में लग गयी आग 21 साल की उम्र में निकाला था। उसके बाद समथिंग-समथिंग, इश्क ब्रांडी जैसे गाने गाकर युवा वर्ग का ध्यान अपनी ओर खिंचा। मीका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म प्यार के साइड इफेक्ट्स से की। मीका ने अपने फ़िल्मी करियर कई बेहतरीन गाने गाये। जिसके लिए उन्हें कई पुरुस्कारों से भी सम्मानित किया गया। सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग के क्षेत्र में भी मीका ने हाथ आजमाया है। मीका ने पंजाबी फिल्म 'रैथ कपूर' में माइकल की भूमिका और हाल ही में फिल्म 'बलविंदर सिंह फेमस हो गया' में बलविंदर का किरदार निभाया है।

    पूर्व कमिश्‍नर के दावों पर बोला छोटा शकील- किताब के प्रमोशन के लिए कहा ऐसा, दाऊद को नहीं मिली थी कसाब की सुपारीपूर्व कमिश्‍नर के दावों पर बोला छोटा शकील- किताब के प्रमोशन के लिए कहा ऐसा, दाऊद को नहीं मिली थी कसाब की सुपारी

    English summary
    Bollywood famous Singer Mika Singh’s staff member Saumya Zoheb Khan commits suicide by drug overdose.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X