• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bollywood Drug Case: NCB के सामने पेश होने के लिए अर्जुन रामपाल ने 21 दिसंबर तक का समय मांगा

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने अर्जुन रामपाल को दूसरी बार समन किया है। एनसीबी ने आज 16 दिसंबर को समन किया था, लेकिन अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए। अर्जुन ने 21 दिसंबर तक का समय मांगा है। खबर के अनुसार अर्जुन रामपाल ने ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने पेश होने के लिए 21 दिसंबर तक का समय मांगा है।

    Drug Case : NCB के सामने आज पेश नहीं होंगे Arjun Rampal, 21 December तक मांगा समय । वनइंडिया हिंदी

    arjun

    इससे पहले अर्जुन रामपाल को एनसीबी 13 नवंबर को समन किया था। सुशांत के अलावा उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला देमेत्रिएड को भी एनसीबी ने दो दिन तक पूछताछ की थी। इसके अलावा अर्जुन के ड्राइवर को भी एनसीबी के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था और उससे पूछताछ की गई थी। दरअसल अर्जुन की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला के भाई एगिसिआलो को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। एगिसिआलो को गिरफ्तार करने के बाद उनसे एनसीबी ने पूछताछ की थी। उनके पास से हशिश और नशे की गोलियां बरामद की गई थीं। ये दोनों ही नशीले पदार्थ देश में प्रतिबंधित हैं।

    सूत्रों के अनुसार इससे पहले जब अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने पेश हुए थे तो उस दौरान पूछताछ की थी और उसके बाद जो बयान दिया उसमे विरोधाभास है। एनसीबी की टीम अर्जुन के घर पर सर्च ऑपरेशन भी कर चुकी है। अर्जुन की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से 6 घंटे तक पूछताछ की थी। बता दें कि ड्रग्स मामले में अबतक एनसीबी की टीम 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ की गई थी। इसके अलावा कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला का भी नाम सामने आ चुका है।

    इसे भी पढ़ें- 'ओम शांति' लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर की खुद की फोटो, फिर 11वीं मंजिल कूद गया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bollywood drug case: Arjun Rampal seeks time from NCB.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X