• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुपम खेर ने अटलांटिक महासागर के ऊपर से उड़ान भरते हुए की अपनी 519वीं फिल्म की घोषणा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जुलाई। बॉलीवुड अभिनेताअनुपम खेर ने अपनी आने वाली 519 वीं फिल्‍म की घोषणा की। खास बात ये है कि एक्‍टर ने अटलांटिक महासागर के ऊपर उड़ान भरते हुए अपने प्रशंसकों को इस फिल्‍म के बारे में जानकारी साझा की। जहां उनके फैंस खुश थे वहीं नीना गुप्ता की बेटी मसाबा एक्‍टर द्वारा की गई फिल्‍मों के नंबर सुनकर हैरान हो गई।

anupam

अभिनेता अनुपम खेर ने शनिवार को अपनी फिल्म की घोषणा करते हुए अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए आभार व्यक्त किया। अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो के साथ इस खबर की घोषणा की, जिसमें उन्हें हवाई जहाज के नक्शे के बॉक्स को कैप्चर करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनकी उड़ान अटलांटिक महासागर के ऊपर से उड़ रही थी।

अनुपम खेर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "36000 फीट की ऊंचाई पर #AtlantcOcean से ऊपर उड़ान भरते हुए मेरी 519वीं फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।"अनुपम खेर ने लिखा, प्रभु की अपार कृपा रही है मुझ पर !! कभी सोचा नहीं था मैंने कि मैं अपनी 519वी फ़िल्म की घोषणा करूंगा। AtlanticOcean के ऊपर 36000 फ़ीट की ऊँचाई पर उड़ते हुए जहाज़ से करूँगा। पर दोस्तों! मैं ऐसे ही तो नहीं कहता कि life में 'कुछ भी हो सकता है!' जय हो!! इसक साथ ही अनुपम खेर ने लिखा बाकी जानकारी जल्‍द ही शेयर करूंगा

नेशनल अवार्ड के विनर अभिनेता अ‍नुपम खेर की इस पोस्‍ट पर तुरंत रिएक्‍शन देना शुरू कर दिया। प्रसंशकों ने अभिनेता को शुभकामनाएं दीं। "महान सर," एक प्रशंसक ने लिखा। "आप अद्भुत हैं सर," एक अन्य फॉलोअर ने टिप्पणी की। नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने भी कमेंट करते हुए लिखा: "519?!"

66 वर्षीय स्टार अनुपम खेर भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे प्रेरणादायक अभिनेताओं में से एक हैं। अनुपम का बॉलीवुड में अभिनय करियर उनकी पहली फिल्म सारांश के बाद शुरू हुआ। महेश भट्ट निर्देशित फिल्म सारांश एक बूढ़े जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परिवार के कमाने वाले अपने इकलौते बेटे की हाल ही में मौत के बाद किराए पर एक कमरा उधार देता है। एक नवोदित अभिनेता (महिला) उनके साथ रहने लगती है, जिसे एक स्थानीय राजनेता के इकलौते बेटे से प्यार हो जाता है। अनुपम ने एक सेवानिवृत्त मध्यवर्गीय शिक्षक की भूमिका निभाई, जो न्यूयॉर्क की सड़कों पर लूट की घटना में अपने बेटे को खो देता है।इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अनुभवी स्टार विजेता फिल्मफेयर पुरस्कार और महेश को सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार प्राप्त करने सहित प्रमुख प्रशंसा मिली।

भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान के पूर्व अध्यक्ष ने हिंदी फिल्म उद्योग में एक उल्लेखनीय स्थान बनाया और 500 से अधिक फिल्मों में मुख्य रूप से हिंदी भाषा और कई अन्य भाषाओं में भी दिखाई दिए। उन्‍हें अपने शानदार अभिनय के लिए दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और आठ फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला।

लिएंडर पेस से पहले किम शर्मा किक्रेटर युवराज सिंह समेत इन सेलेब्स को कर चुकी हैं डेटलिएंडर पेस से पहले किम शर्मा किक्रेटर युवराज सिंह समेत इन सेलेब्स को कर चुकी हैं डेट

अनुपम ने हाल ही में न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी जीता था। फिल्म को प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म का पुरस्कार भी मिला।हैप्पी बर्थडे' ने 2019 की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अभिनय करते नजर आए थे। अनुपम के पास द लास्ट शो, मुंगीलाल रॉक्स और द कश्मीर फाइल्स सहित कई अन्य फिल्‍में पाइपलाइन में हैं।

https://hindi.oneindia.com/photos/monalisa-shares-hot-enjoying-beach-in-goa-oi64770.html

English summary
Bollywood Anupam Kher announces his 519th film as he takes off over the Atlantic Ocean
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X