• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन के बीच सफाई कर रही महिला को विद्या बालन ने कहा धन्यवाद, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (कोविड-19) के सामुदायिक फैलाव को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ पुलिसकर्मी और डॉक्टर्स देश की सेवा के लिए घरों से बाहर काम कर रहे हैं। इसके अलावा साफ-सफाई के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई कर्मचारी भी लगातार काम में लगे हुए हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन का ध्यान अपनी सोसाइटी में सफाई कर रही एक महिला पर गया और उन्होंने खास अंदाज में उन्हें शुक्रिया कहा।

सफाईकर्मी को शुक्रिया कहा

सफाईकर्मी को शुक्रिया कहा

विद्या बालन के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें विद्या ने एक महिला सफाईकर्मी को शुक्रिया कहा। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विद्या झाड़ू लगा रही एक महिला को ऊपर से आवाज लगाती हैं और उनका शुक्रिया अदा करती हैं। साथ ही कहती हैं 'गॉड ब्लेस यू।' विद्या ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया और लिखा- 'शुक्रिया, भगवान आपको और आपके परिवार को हमेशा स्वस्थ रखे।' महिला भी विद्या का धन्यवाद कुबूलती और अपना सर हिलाती नजर आ रही है।

लोगों की मदद कर रही हैं विद्या

लोगों की मदद कर रही हैं विद्या

बता दें कि विद्या बालन बीते कुछ समय से इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने का काम कर रही हैं। इसके साथ ही वह उन लोगों की मदद भी कर रही हैं जिन्हें लॉकडाउन के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा वह अपने फैंस से इस बात की अपील कर रही हैं कि वे जरूरतमंदों की सहायता करें। विद्या द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उनके वीडियो पर लोग काफी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Vidya being Vidya...!🥰🥰👌👍 #bollywood

A post shared by Vidya Balan Fan (@vidyabalanfan) on

भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मरीज

बता दें देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 2547 मामलों की पुष्टि हो गई है। जबकि 62 लोगों की इससे मौत भी हुई है। वहीं महाराष्ट्र में 335 मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि 16 लोगों की मौत हो गई है। देश के बाकी राज्यों के मुकाबले महाराष्ट्र में ही कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज पाए गए हैं। इसके अलावा सबसे ज्यादा मौत भी इसी राज्य में हुई हैं।

450 किमी पैदल चलकर महाराष्ट्र से तमिलनाडु जा रहा था 22 साल का युवक, घर पहुंचने से पहले मौत450 किमी पैदल चलकर महाराष्ट्र से तमिलनाडु जा रहा था 22 साल का युवक, घर पहुंचने से पहले मौत

English summary
bollywood actress vidya balan thanks woman sanitation worker for working despite coronavirus lockdown
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X