• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: बॉलीवुड 'ब्यूटी क्वीन' रेखा की जुबां पर आई दिल की बात, शादीशुदा आदमी से प्यार पर दिया ये जवाब

|

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप का असर फिलहाल अभी महाराष्ट्र में फिल्मों, टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज पर नहीं पड़ा है। कई बॉलीवुड और टीवी कलाकारों के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद भी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सेट पर शूट का काम जारी है। हाल ही में सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में बॉलीवुड 'ब्यूटी क्वीन' कही जाने वालीं अभिनेत्री रेखा बतौर गेस्ट पहुंची थीं। रेखा के सामने कंटेस्टेंट्स ने उन्हीं की फिल्मों के कई लाजवाब नगमे गाए। इसी बीच रेखा की तरफ से कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उनका एक्सप्रेशन देखने लायक था।

इंडियन आइडल पर गेस्ट बनकर पहुंची रेखा

इंडियन आइडल पर गेस्ट बनकर पहुंची रेखा

दरअसल, सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर इंडियन आइडल शो का एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। शो में गेस्ट के रूप में पहुंची रेखा ने होस्ट जय भानुशाली के सवाल का ऐसा जवाब दिया जिससे वहां मौजूद सभी लोग एक बार को चौंक गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट जय भानुशाली कहते हैं, 'रेखा जी और नेहू (नेहा कक्कड़) कभी आपने देखा है कि कोई औरत किसी आदमी के लिए कितनी पागल हो रही है, वो भी एक शादीशुदा आदमी के लिए'।

रेखा की जुबां पर आई दिल की बात

रेखा की जुबां पर आई दिल की बात

इतने में रेखा बोल पड़ती हैं, 'मुझसे पूछिए ना?', अभिनेत्री की तरफ से आए इस जवाब की किसी को उम्मीद नहीं थी। रेखा की बात सुन जय हैरानी से कहते हैं 'हां', फिर रेखा अपनी बात से पलटते हुए कहती है 'मैंने कुछ नहीं कहा'। फिर क्या था, वहां मौजूद सभी लोग रेखा की तरफ देखकर ताली बजाने लगते हैं। शो के जज विशाल डडलानी खड़े होकर ताली बजाते हैं, तो वहीं नेहा कक्कड़ हैरानी से रेखा की तरफ देखते हुए हंसती हैं।

वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान रेखा के चेहरे के एक्सप्रेशन भी देखने लायक होते हैं। शो के होस्ट जय कहते हैं, 'ये लगा सिक्सर'। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा, 'आइडल सायली के प्यार के सवाल पर रेखा जी नके जवाब ने मारा सिक्सर'। बता दें कि इससे पहले शो के मेकर्स ने रेखा का एक और वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह डांस करती नजर आई थीं। रेखा ने शो के प्रतिभागियों की भी जमकर तारीफ की, मोहम्मद दानिश को तो रेखा ने यहां तक कह दिया कि उनमें उस्तादों वाली बात है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में अच्छा नहीं था सोमी अली का एक्सपीरियंस, बुरे दौर का फायदा उठाकर संबंध बनाना चाहते थे डायरेक्टर्स

English summary
Bollywood actress Rekha expression in Indian Idol show video viral on internet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X