• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नेशनल सेल्‍फी डे पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ये खूबसूरत फोटो,लिखी ये पोस्‍ट

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 22 जून। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं। भारत के त्‍योहार हो या अमेरिका में मनाया जाने वाला कोई स्‍पेशल डे हो वो जमकर सेलिब्रेट करती हैं। 21 जून को प्रियंका ने अमेरिका में मनाए जाने वाले नेशनल सेल्‍फी डे के अवसर पर अपनी एक सेल्‍फी शेयर की है जो जमकर वायरल हो रहा है।

pic

भारतीय त्योहारों से लेकर अमेरिकी कैलेंडर के विभिन्न महत्वपूर्ण दिनों को मनाने वाली अभिनेत्री का सेलिब्रेशन देखते ही बनता है। सोमवार को उन्‍होंने अमेरिका के नेशलनल सेल्‍फी डे पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की। इंस्टाग्राम पर, प्रियंका ने अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की और राष्ट्रीय सेल्फी दिवस मनाया। हमेशा की तरह, अभिनेत्री अपने बालों, मेकअप और आउटफिट के साथ स्टनिंग लग रही थी। अपनी सेल्फी डे तस्वीर के लिए, प्रियंका ने एक ग्राफिक सफेद और नीले रंग का टॉप, धूप का चश्‍मा पहना हुआ है और हाथ में सोने के कंगन पहने हुई हैं। प्रियंका ने कार में खुद की एक सेल्फी खींची, जब वह एक नए प्रोजेक्‍ट के लिए काम पर जा रही थी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "#NationalSelfieDay मनाने का एकमात्र उपयुक्त तरीका।" खैर, हम सहमत हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ती उम्र में बॉडी में हो रहे बदलाव पर खुलकर की बात, जानें क्‍या कहाप्रियंका चोपड़ा ने बढ़ती उम्र में बॉडी में हो रहे बदलाव पर खुलकर की बात, जानें क्‍या कहा


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ महीनों से लंदन में रह रही है क्योंकि वह रिचर्ड मैडेन के साथ सिटाडल और टेक्स्ट फॉर यू नामक फिल्म जैसी कई फिल्‍मों पर काम कर रही हैं। उनके अमेरिकन पति और गायक निक जोनास अमेरिका में जोनास ब्रदर्स के साथ नए संगीत पर काम कर रहे हैं।

https://hindi.oneindia.com/photos/anupama-spoiler-alert-geeta-created-a-ruckus-in-shah-family-oi63189.html

English summary
Bollywood actress Priyanka Chopra shared this photo on America's National Selfie Day, wrote this post
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X