• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मंदिरा बेदी ने शेयर की दिल की बात- लिखा- Time to Begin Again

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 जुलाई। बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी को पति राज कौशल की मौत के बाद बहुत बड़ा झटका लगा है। पति की मौत के बाद मंदिरा को अपने दोनों बच्‍चों को मां- बाप दोनों बनकर संभालना है। ऐसे में मंदिर बेदी दुखी होने के बावजूद मजबूती से एक फाइटर की तरह लड़ रही हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखा है जो पॉजिटिव एटीट्यूट से भरा हुआ है।

मंदिरा बेदी ने लिखा-मैं मजबूत हूं, मैं सक्षम हूं.....

मंदिरा बेदी ने लिखा-मैं मजबूत हूं, मैं सक्षम हूं.....

मंदिरा बेदी ने लेटेस्‍ट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा अब नए सिरे से शुरुआत करने का समय है। "मैं योग्य हूं। मैं सक्षम हूं। मुझे प्यार मिलता है। मैं दृढ़ हूँ।" अपनी पोस्ट के साथ, उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा beginagain का समय" है। उसने इसे My #dailyaffirmation" के रूम में टैग किया। मंदिरा बेदी की इस पोस्‍ट को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं और उनका आत्‍मबल बढ़ाने के लिए कमेंट कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग मंदिर के इस जज्‍बे की तारीफ कर रहे हैं।

मंदिरा बेदी ने इन सभी को जताया था आभार

मंदिरा बेदी ने इन सभी को जताया था आभार

इससे पहले के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में अपने मंदिर बेदी ने माता-पिता और अपने बच्चों के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की थी। मंदिरा ने लिखा था कि अपने परिवार और "सभी प्यार, समर्थन और दया" के लिए "आभारी" हूं। एक और पोस्‍ट में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने एक नोट भी पोस्ट किया था जिस पर "राजी ..." लिखा था। उन्होंने कैप्शन के रूप में "मिस यू राजी" के साथ नोट की तस्वीर साझा की थी।

मंदिरा और राज ने 1999 में की थी शादी

मंदिरा और राज ने 1999 में की थी शादी

बता दें मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का जून में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 49 वर्ष के थे। मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की। उन्होंने 2011 में बेटे वीर का स्वागत किया और पिछले साल 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया। इस महीने की शुरुआत में मंदिरा ने राज को याद किया और साथ में अपनी तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन के साथ कुछ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें लिखा था, "एक-दूसरे को जानने के 25 साल। शादी के 23 साल.. तमाम संघर्षों से..हर शिखर और गर्त तक।

https://www.filmibeat.com/photos/nidhhi-agerwal-62283.html?src=hi-oiएक्ट्रेस निधि अग्रवाल की HOT Pics हो रही इंटरनेट पर वायरल

English summary
Mandira Bedi shares Dil Ki Baat - Time to Begin Again
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X