• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेत्री मंदाना करीमी का परिवार फंसा ईरान में, यहां के हालात पर जमकर निकाली भड़ास

|

नई दिल्ली। इस वक्त पूरी दुनिया ऐसे वायरस से लड़ रही है, जिसका इलाज अभी तक दुनिया का कोई देश नहीं ढूंढ पाया है। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से पूरी दुनिया लगभग लॉकडाउन में है, तमाम विमान, रेल संचार को ठप्प कर दिया गया है, जिसके चलते बड़ी संख्या में लोग अलग-अलग जगहों पर फंसे हुए हैं। फिल्म एक्ट्रेस मंदाना करीमी भी इस लॉकडाउन के चलते ईरान में फंसे अपने परिवार को लेकर काफी चिंतित हैं। ईरान मूल की मंदाना अपने परिवार को लेकर काफी चिंतित हैं और उन्होंने ईरान सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

हालात बहुत बुरे

हालात बहुत बुरे

मंदाना करीमी ने कहा कि भारत में पिछले दो हफ्ते से ऐसे हालात हैं, लेकिन ईरान में पिछले 60 दिनों से इससे भी बुरे हालात हैं। मेरी मां इस होली में मेरे साथ होने वाली थीं, लेकिन वह यहां नहीं आ पाईं। वहां उन्हें हैंड सैनिटाइजर और दवा को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हम सिर्फ इंटरनेट के जरिए एक दूसरे से संपर्क में हैं। वहां पर हालात बहुत खराब हैं। मंदाना ने ईरान की सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वहां की सरकार लोगों की मदद नहीं कर रही है।

ईरान सरकार का गैरजिम्मेदाराना रवैया

ईरान सरकार का गैरजिम्मेदाराना रवैया

मंदाना ने कहा कि ईरान की सरकार का रवैया बहुत ही गैरजिम्मेदाराना है। यहां दुकानों के सामने खुद कम्युनिटी वालों ने हैंड वॉश के लिए स्टेशन बनाए गए हैं, यहां कोरोना का टेस्ट नहीं है है। यहां संक्रमित लोगों को आईसीयू में ले जाया जाता है, लेकिन वहां पर उनके इलाज के लिए कोई ठिकाना नहीं होता है। गौरतलब है कि मंदाना फिलहाल मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर हैं। वह पिछले कई वर्षों से यहां रह रही हैं। वह बताती हैं कि मैं इस मुश्किल हालात में खुद को स्वस्थ्य रखने की कोशिश कर रही हूं।

लगातार बढ़ रहा है संक्रमण

बता दें कि दुनियाभर में वायरस के कारण 53,219 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या दस लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है। भारत में संक्रमित मामलों की संख्या 2301 हो गई है, जबकि इस महामारी से 56 लोगों की मौत भी हुई है। कोरोना वायरस को देखते हुए देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन लगा हुआ है।

इसे भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: स्वास्थ्य विभाग के निदेशक जे विजय कुमार कोरोना पॉजिटिव, ये अब तक उनका दूसरा टेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood actress Mandana Karimi family stuck in Iran amid coronavirus pandemic.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X