• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रचंड जीत के बाद केजरीवाल ने किया ऐसा ट्वीट, दीया मिर्जा बोलीं- आपकी बस यही बात...

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार आम आदमी पार्टी ने भारी जीत हासिल कर ली है। इस प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हर किसी की ओर से शुभकामनाएं मिल रही हैं। चुनाव में मिली भारी जीत के बाद केजरीवाल ने मंगलवार को अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस संबोधन की सबसे अहम बात यह थी कि उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए थे कि, वे जीत की खुशी में पटाखे ना फोड़ें। उनकी इस अपील की एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने तारीफ की है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पटाखे जलाने के लिए किया मना तो दीया मिर्जा ने कही ये बात

पटाखे जलाने के लिए किया मना तो दीया मिर्जा ने कही ये बात

अरविंद केजरीवाल के इस अनुरोध पर दीया ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मुझे केजरीवाल जी के भाषण में सबसे अच्छी बात यही लगी कि उन्होंने जीत की खुशी में पटाखे जलाने से मना कर दिया।' ट्वीट में आगे दीया ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई दी। ट्वीट के अंत में दीया ने अरविंद केजरीवाल के लिए लिखा कि 'ऑल द बैस्ट और उम्मीद करती हूं कि आप भविष्य में शिक्षा और पर्यावरण के क्षेत्र में और अच्छा करेंगे।'

केजरीवाल ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं से पटाखे जलाने के लिए किया था मना

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली चुनाव में जीत के बाद अपनी खुशी जाहिर की। जीत के बाद अपने भाषण में केजरीवाल ने 'आप' के समर्थकों और कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि जीत की खुशी में कोई भी पटाखे न जलाए। दिल्ली में पर्यावरण को देखते हुए केजरीवाल ने ऐसी बात कही। केजरीवाल की इस बात पर ही बॉलीवु़ड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ट्वीट किया है।

हाल ही पर्यावरण की बात करते-करते रो पड़ी थी दिया

हाल ही पर्यावरण की बात करते-करते रो पड़ी थी दिया

बता दें कि, एक्ट्रेस दिया मिर्जा काफी समय से पर्यावरण के मुद्दे पर काम कर रही हैं। हाल ही में दिया मिर्जा जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल में क्लाइमेट चेंज पर बात करते-करते रोने लगी थीं। दिया ने फेस्टिवल में कहा, तमाशाई की तरह खड़े रहकर अफसोस मत करो। अपने आंसू बहाने से डरो मत। महसूस करो इसे। हर चीज को उसके वेग तक महसूस करो। दिया ने आगे कहा, यह अच्छी बात है। ये हमें मजबूती देता है। ये वाकई हमें मजबूत बनाता है और ये कोई परफॉर्मेंस नहीं है। दिया मिर्जा इसके बाद रोने लगीं और जब उन्हें टिश्यू पेपर ऑफर किए गए तो उन्होंने उसे लेने से इनकार कर दिया।

गार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तारगार्गी कॉलेज छेड़छाड़ मामला: पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार

English summary
bollywood actress dia mirza reactions on arvind kejriwal request to aap workers not to burst crackers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X