• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड: मरने से पहले एक्टर ने मां के लिए लिखा था आखिरी पोस्ट

|

मुंबई। बॉलीवुड को न जाने किसकी नजर लग गई है। एक के बाद एक कर बॉलीवुड के चमकते सितारे बुझते जा रहे हैं। बॉलीवुड के सफर कलाकारों में शामिल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बांद्रा स्थित फ्लैट में सुशांत की लाश पंखे से लटकी मिली। सुशांत उस फ्लैट में अकेले रहते हैं। अभिनेता की मौत से बॉलीवुड सदमे में है।

    Sushant Singh Rajput sucide: सुशांत सिंह राजपूत ने मां के नाम लिखी थी आखिरी पोस्ट | वनइंडिया हिंदी

    चांद-तारों की बातें करते थे सुशांत सिंह राजपूत, मरने से पहले पूरा करना चाहते थे ये काम, शेयर की थी सपनों की लिस्टचांद-तारों की बातें करते थे सुशांत सिंह राजपूत, मरने से पहले पूरा करना चाहते थे ये काम, शेयर की थी सपनों की लिस्ट

     मां के लिए लिखा आखिरी पोस्ट

    मां के लिए लिखा आखिरी पोस्ट

    बेहद हंसमुख और जिंदादिल स्वभाव के सुशांत के इस कदम से हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहने वाले सुशांत ने हाल ही में अपनी मां के लिए आखिरी पोस्ट लिखा था। वो पोस्ट उनका आखिरी पोस्ट था, अपनी मां के बेहद करीब रहने वाले सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन वो ऐसा कदम उठा लेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था।

     मां के बेहद करीब थे सुशांत

    मां के बेहद करीब थे सुशांत

    अपनी मां के लिए पोस्ट में सुशांत का भावुक मन छलक कर सामने आया। अपनी मां के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भावुक पोस्ट लिखा। सुशांत ने लिखा कि धुंधला अतीत आंसुओं के रूप में वाष्प बनकर उड़ रहा है, मुस्कुराहट को उकेरते असीमित सपने और क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच सामंजस्य कर रहा है। मां... सुशांत अपनी मां के बेहद करीब थे, लेकिन उन्हें अपनी मां का ज्यादा प्यार नहीं मिल सका। वो 16 साल के थे तभी उनकी मां का देहांत हो गया। इससे पहले भी उन्होंने अपनी मां के लिए भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखे थे। उन्होने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके लिए सबसे मुश्किल वक्त था, जब उनकी मां का देहांत हुआ था।

     घर में अकेले रहते थे सुशांत

    घर में अकेले रहते थे सुशांत

    सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरीयल से की । उन्होंन पवित्र रिश्ता धारावाहिक से उन्हें अलग पहचान मिली थी। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रूख किया। काई पो चे से उन्होंने बॉलीवुड में दस्तक दी, जहां उनके अभिनय की खूब तारीफ की गई। वहीं एमएस धोनी फिल्म के जरिए उन्होंने सफलता का नया मुकाम हासिल की। हाल ही में उन्होंने सारा अली खान के साथ केदारनाथ फिल्म की , वहीं उनकी फिल्म छ‍िछोरे भी सुपरहिट साबित हुई।

    English summary
    Bollywood Actor Sushant Singh Rajput Commited Suicide in his Mumbai Flat, Here His last message before his death
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X