• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख ने सुलझाए PHD छात्रा के कोट में फंसे बाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने La Trobe University द्वारा विजेता घोषित की गई पीएचडी छात्रा को सम्मानित किया। यह स्कॉलरशिप केरल के त्रिशूर की शोधकर्ता गोपिका कोट्टनथरायिल भासी को सौंपी गई। गोपिका को पशु विज्ञान और खेती को नए तरीकों से करने पर किए गए शोध के लिए ये सम्मान दिया गया है। इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख पीएचडी छात्रा के कोट में फंसे बाल सुलझाने में मदद करते दिख रहे हैं।

शाहरुख ने गोपिका की तारीफ की

शाहरुख ने गोपिका की तारीफ की

शाहरुख का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कार्यक्रम में शामिल हुए शाहरुख ने गोपिका की तारीफ करते हुए कहा ये शाम उनके और उनके परिवार के नाम है। पहले उन्होंने (गोपिका) हाथियों पर शोध किया और इसके बाद अब मधुमक्खियों पर वो शोध कर रही हैं। मैं ये समझ भी नहीं सकता हूं कि वो क्या कर रही हैं, लेकिन सबसे जरूरी ये है कि वह पीएचडी कर रही हैं।

800 महिलाओं में चुनी गईं गोपिका

शाहरुख ने गोपिका के परिवार की भी सराहना की क्योंकि वह अपनी बेटी को इतना पढ़ा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आपको अपनी बेटी पर जितना गर्व आज हो रहा है, उससे अधिक भविष्य में भी होगा। शाहरुख ने गोपिका से कहा कि जो भी आप करना चाहती हैं, उसे करें और दुनिया को रहने के लिए और भी अच्छा स्थान बनाएं। बता दें 800 महिलाओं में केवल गोपिका को इसके लिए चुना गया है, ये स्कॉलरशिप 4 साल तक के लिए है।

शाहरुख ने गोपिका को दी बधाई

शाहरुख ने गोपिका को दी बधाई

किंग खान ने आगे कहा, 'मैं शिक्षा में दृढ़ विश्वास रखने वाला इंसान हूं और गोपिका को बधाई देना चाहता हूं। महिलाओं को सशक्त बनाना और शिक्षित करना महत्वपूर्ण है। दुनिया महिलाओं को शिक्षित करने के साथ आगे बढ़ती है। मैं गोपिका के समर्पण और दृढ़ संकल्प की तारीफ करता हूं। यह स्कॉलरशिप उन्हें ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में La Trobe जाने में सक्षम करेगी, जहां वह भारत के कृषि क्षेत्र को बेहतर बनाने के अपने सपनों को पूरा करेंगी।'

दिल्ली हिंसा: मुस्लिम पड़ोसियों ने की हिंदू परिवारों की रक्षा, नेमप्लेट बदली और बाहरी लोगों को आने से रोका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood actor shahrukh khan helps student whose hair caught in coat video viral on internet.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X