• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कारगिल में शूटिंग के दौरान एक्‍टर राहुल रॉय को आया ब्रेन स्‍ट्रोक, ICU में एडमिट

|

मुंबई। 90 के दशक में ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'आशिकी' से रातों-रात मशहूर हुए एक्‍टर राहुल रॉय को ब्रेन स्‍ट्रोक आया है। उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उन्‍हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। जिस वक्‍त ये हादसा हुआ उस वक्‍त राहुल रॉय करगिल में फिल्म 'LAC - लिव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक राहुल रॉय को 7 दिन पहले करगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था और फिर उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इसके बाद 28-29 नवंबर की रात 1.25 बजे उन्हें मुंबई के‌ नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है।

कारगिल में शूटिंग के दौरान एक्‍टर राहुल रॉय को आया ब्रेन स्‍ट्रोक, ICU में एडमिट
    Rahul Roy: Rahul Roy को आया Brain Stroke, Nanavati Hospital में भर्ती । वनइंडिया हिंदी

    राहुल रॉय के जीजा ने इस खबर की पुष्टि की। रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल के ब्रेन स्ट्रोक का कारण वेदर कंडीशन थी। डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। उन्हें ठीक होने में वक्त लगेगा। वहीं राहुल की इस फिल्म पर बात करें तो वह अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में राहुल को मेजर की भूमिका में देखा जाएगा। इस फिल्म को नितिन कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। जबकि चित्रा वकील शर्मा और निवेदिता बासु मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    राहुल रॉय के बारे में

    राहुल रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1990 की ब्लॉकबस्टर फिल्‍म आशिकी से की थी। इसके बाद वह सुधाकर बोकाडे की रोमांटिक फिल्म सपने साजन के (1992) में करिश्मा कपूर के साथ दिखाई दिए। रॉय को एशियन एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन के इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलीविजन क्लब की आजीवन सदस्यता से भी सम्मानित किया गया है।

    रॉय ने महेश भट्ट की 1993 की आत्मकथा फ़िर तेरी कहानी याद आयी में एक उल्लेखनीय प्रदर्शन दिया, रॉय का चरित्र फिल्म निर्माता पर आधारित है। रॉय ने तब भट्ट के प्रोडक्शन जानम में काम किया, जो विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी थी। 2006 में, रॉय ने प्रसिद्ध शो बिग बॉस के पहले सीजन में भाग लिया और इस पहले सीजन के विनर भी रहे। इसके बाद रॉय ने फिल्म निर्माण में कदम रखा। उनकी कंपनी, राहुल रॉय प्रोडक्शंस ने बिहार में 25 नवंबर 2011 को एलान नाम से अपनी पहली फिल्म रिलीज की। इसमें रॉय और रितुपर्णा सेन मुख्य भूमिका में थे।

    कोरोना की चपेट में आकर वेंटिलेटर पर मौत से जूझ रही है ये मशहूर अभिनेत्री, मुश्‍किल वक्‍त में पति हुआ फरार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bollywood Actor Rahul Roy suffers brain stroke while shooting in Kargil, moved to ICU in Mumbai.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X