• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मौत की अफवाह सुन परेश रावल की छूटी हंसी, बोले- अभी जिंदा हूं, परेशान होने की जरूरत नहीं

|

नई दिल्ली, 14 मई: चीन के वुहान से शुरू हुए कोरोना वायरस ने पिछले साल फरवरी में भारत में भी दस्तक दी। जिसकी वजह से अब तक 2.62 लाख लोगों ने जान गंवाई है, जिसमें कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल है। खासतौर पर 2020 बॉलीवुड के लिए काफी बुरा रहा। इस बीच शुक्रवार को किसी ने सोशल मीडिया पर ये खबर फैला दी कि एक्टर परेश रावल का निधन हो गया है। जिसके बाद ये न्यूज ट्रेंड करने लगी, हालांकि कुछ ही देर बाद ये खबर गलत निकली।

सुबह 7 बजे ही उड़ा दी अफवाह

सुबह 7 बजे ही उड़ा दी अफवाह

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने परेश रावल की फोटो डालते हुए लिखा कि आज दिनांक 14/5/2021 को सुबह 7 बजे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे परेश रावल जी की मृत्यु हो गई। इसके बाद ये खबर तेजी से वायरल हुई और लोग बिना सच्चाई जाने इसे शेयर करने लगे। कुछ ही देर बाद परेश के करीबियों तक भी ये जानकारी पहुंची और वो भी उनके पास फोन करके हाल चाल जानने लगे, तब जाकर इस मामले की पूरी सच्चाई पता चली।

ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

ट्विटर पर दिया मजेदार जवाब

परेश रावल ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो वो विलेन का ही रोल करते थे, लेकिन अब वो ज्यातार कॉमेडी फिल्मों में ही नजर आते हैं। इसके अलावा वो दोस्तों के साथ भी हमेशा हंसते मुस्कुराते रहते हैं। जब उनके करीबियों ने उन्हें फोन करके निधन की अफवाह बताई तो वो हंसने लगे। साथ ही उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि वो एकदम फिट हैं। इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में अफवाह फैलाने वालों को जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि गलतफहमी के लिए माफी चाहता हूं, क्योंकि मैं सुबह 7 बजे सो गया था।

परेश रावल ने लगवाया कोरोना का टीका, ट्वीट कर बोले-पीएम मोदी Thankyouपरेश रावल ने लगवाया कोरोना का टीका, ट्वीट कर बोले-पीएम मोदी Thankyou

    Sonu Sood को मिला सबसे अमीर Indian Woman से बड़ा Donation, बताया-'असली हीरो' | वनइंडिया हिंदी
    इन फिल्मों में आएंगे नजर

    इन फिल्मों में आएंगे नजर

    आपको बता दें कि मार्च में परेश रावल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उनका इलाज हुआ और वो ठीक हो गए। अभी वो पूरी तरह से फिट हैं। वहीं फिल्मी प्रोजेक्ट की बात करें तो वो हंगामा 2 पर काम कर रहे हैं, जिस वजह से उनकी ओर डायरेक्टर प्रियदर्शन की जोड़ी फिर से धमाल मचाएगी। इसके अलावा राकेश ओम प्रकाश मेहर की फिल्म तूफान 21 मई को रिलीज होने वाली है, जिसमें फरहान अख्तर के साथ परेश भी नजर आएंगे।

    English summary
    bollywood actor paresh rawal social media tweet I am alive
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X