• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोविंदा के भतीजे जनमेंद्र आहूजा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भतीजे जनमेंद्र आहूजा की मौत हो गई है। जनमेंद्र आहूजा का गुरुवार की सुबह निधन हो गया था। जनमेंद्र को डंपी के नाम से भी जाना जाता था। जानकारी के अनुसार डंपी का निधन दिल का दौरा पड़ने से मुंबई के वरसोवा स्थित उनके फ्लैट पर हुआ। गौर करने वाली बात है कि खुद गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने परिवार में 11 लोगों की मृत्यु देख चुके है। गोविंदा के परिवार में यह 12वीं मृत्यु है। इससे पहले गोविंदा की एक बेटी की भी मृत्यु हो गई थी।

govinda

जनमेंद्र का अंतिम संस्कार गुरुवार को पवन हंस श्मशान घाट पर किया गया, जिसमे गोविंदा, उनके बेटे यशवर्धन, कृष्णा सहित परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए। आपको बता दें कि जनमेंद्र आहूजा गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार के बेटे थे। 2007 में जनमेंद्र ने जहां जाइएगा हमे पाइएगा नाम की फिल्म को डायरेक्ट किया था। जिसमे गोविंदा मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में कादर खान भी थे, जिनके इस महीने की शुरुआत मे निधन हो गया था।

इससे पहले 2002 में जनमेंद्र गोविंदा की फिल्म प्यार दीवाना होता है के सह निर्देशक थे। एक साक्षात्कार में गोविंदा ने बताया था कि मैंने अपने परिवार में 11 मौतें देखी हैं, इनमे से एक मेरी बेटी थी जो चार महीने की उम्र में चल बसी थी। इसके अलावा मैंने अपने पिता, मां, दो चचेरे भाई, जीजा और बहन की मौत को देखा है। इन सभी के बच्चों को मैंने पाला था क्योंकि इनकी कंपनियां बंद हो गई थी और उनके पास कोई काम नहीं था।

इसे भी पढ़ें- प्रियंका गांधी पर बिहार के मंत्री का विवादित बयान, कहा- सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते

English summary
Bollywood actor Govinda nephew Janmendra Ahuja died at the age of 34.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X