• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल में BJP की हार के बाद बढ़ी मिथुन चक्रवर्ती की मुश्किल, पुलिस ने की पूछताछ

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 जून। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से पश्चिम बंगाल की पुलिस ने पूछताछ की है। रिपोर्ट के अनुसार मिथुन से पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान उनके भाषण को लेकर पूछताछ की गई है। बता दें कि बंगाल के चुनाव में मिथुन चक्रवर्ती पार्टी के स्टार प्रचारक थे। चुनाव में भाजपा की हार के बाद पश्चिम बंगाल की पुलिस ने मिथुन से वर्चुअल माध्यम से पूछताछ की है। दरअसल भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन ने 7 मार्च को एक भाषण दिया था, इसी को लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है, जिसके बाद मिथुन से इस मामले में पूछताछ की गई है।

mithun

मिथुन के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज कराई गई है उसमे आरोप लगाया गया है कि मिथुन चक्रवर्ती के भाषण की वजह से ही पश्चिम बंगाल चूनाव खत्म होने के बाद हिंसा भड़की। बता दें कि अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द कराने के लिए मिथुन चक्रवर्ती ने कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। जिसके बाद कोर्ट ने जांच अधिकारी को निर्देश दिया था कि मिथुन से वर्चुअली पूछताछ की जाए। मिथुन ने कहा कि भाषण के दौरान मैंने सिर्फ अपनी ही फिल्मों के डायलॉग दोहराए थे इसका वास्तविक मूल्य नहीं था। मिथुन के खिलाफ जो केस दर्ज हुआ है उसमे मिथुन के भाषण के एक हिस्से का जिक्र किया गया है जिसमे वह कहते हैं मैं तुम्हें मारूंगा यहां और तुम्हारी शरीर कब्रस्तान में मिलेगा।

इसे भी पढ़ें- Nusrat Jahan vs Nikhil Jain: नुसरत की नई पोस्ट हुई वायरल, कहा-'हर किसी को चाहिए ऐसी औरत...'इसे भी पढ़ें- Nusrat Jahan vs Nikhil Jain: नुसरत की नई पोस्ट हुई वायरल, कहा-'हर किसी को चाहिए ऐसी औरत...'

मिथुन चक्रवर्ती जब भाषण देते हैं तो उनके भाषण पर लोग तालियां बजाते हैं। वह अपने भाषण के दौरान कहते हैं मुझे बिना जहर वाला सांप समझने की भूल मत करना, मैं असली कोबरा हूं, जो आपको डसता है तो आप फोटो बन जाते हैं। चुनाव के नतीजे आने के बाद बंगाल के कई हिस्सों में हिंसक घटनाएं हुई, जिसमे टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ता शामिल थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले महीने कहा था कि इस हिंसा में तकरीबन 16 लोगों की मृत्यु हो गई है।

English summary
Bollywood actor and BJP leader Mithun Chakraborty questioned by police for his speech.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X