• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Karnataka: विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, मचा हड़कंप

|

SL Dharmegowda, Deputy Speaker of Legislative Council found dead : कर्नाटक के चिकमंगलूर में विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर एसएल धर्मेगौड़ा का का शव क्षत विक्षत अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिला है मिलने से हड़कंप मच गया है। धर्मेगौड़ा के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है इसलिए आशंका व्यक्त की जा रही है उन्होंने खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है।

    Karnataka विधान परिषद के डिप्टी स्पीकर SL Dharmegowda ने की खुदकुशी | वनइंडिया हिंदी

    कर्नाटक: डिप्टी स्पीकर धर्मेगौड़ा का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसएल धर्मेगौड़ा कल शाम 7 बजे अपनी सेंट्रो कार से कल घर से अकेले निकले थे लेकिन जब देर रात वो घर नहीं लौटे तो उनके घरवालों को चिंता हुई और इसके बाद जब छानबीन हुई तो वो क्षत विक्षत अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मृत पाए गए। फिलहाल अभी तक उनके परिवार वालों की ओर से इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है। जबकि पार्टी की ओर से उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया गया और जांच की बात कही गई है।

    'एसएल धर्मेगौड़ा ऐसे चले जाएंगे सोचा नहीं था'

    तो वहीं इस दुखद खबर पर गहरा शोक प्रकट करते हुए पूर्व पीएम और जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा ने कहा कि मैं धर्मेगौड़ा की मौत की बात सुनकर चौंक गया हूं, वो बहुत ही शांत, सभ्य और समझदार व्यक्ति थे, उनका जाना पूरे राज्य के लिए नुकसान है, मैं गहरे सदमें में हूं, मैं कभी सोच नहीं सकता था कि ऐसा भी कभी कुछ हो सकता है।

    जबरन कुर्सी से हटाए गए थे धर्मेगौड़ा

    मालूम हो कि कर्नाटक विधानसभा के डेप्युटी स्पीकर एस एल धर्मेगौड़ा का हाल ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सदन के सदस्यों ने उनको जबरन कुर्सी से हटा दिया था कांग्रेस सदस्यों का आरोप लगाया था कि वह भाजपा के साथ मिलकर गैरकानूनी तरीके से सत्र की अध्यक्षता करने की कोशिश कर रहे हैं, जिस पर काफी बवाल मचा था।

    यह पढ़ें: Farmers Protest Live: 30 दिसंबर को होगी किसानों से बातचीतयह पढ़ें: Farmers Protest Live: 30 दिसंबर को होगी किसानों से बातचीत

    English summary
    Body of SL Dharmegowda, Deputy Speaker of State Legislative Council was found on a railway track near Kadur in Chikkamagaluru. A suicide note has been recovered.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X