पेड़ पर लटका मिला दो लड़कियों और एक लड़के का शव, प्‍यार में खुदकुशी या रेप के बाद हत्‍या की आशंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। राजस्‍थान के बाड़मेर में दो लड़कियों और एक लड़के का शव पेड़ पर लटका मिलने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। लोगों की माने तो तीनों ने प्रेम प्रसंग के चलते जान दे दी। वहीं परिजन इसे बलात्‍कार के बाद हत्‍या बता रहे हैं। मामला बाड़मेर जिले में स्थित स्वरूप का टाला गांव का है। गांववालों के अनुसार, जब वो सो कर उठे तो उन्हें एक पेड़ से 3 शव लटकते हुए दिखे। घटना के संबंध में तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को नीचे उतरवाया और छानबीन की तो पता चला कि मृतकों में दो दलित लड़कियां थीं, जबकि एक मुस्लिम लड़का था, तीनों ही नाबालिग थे। दोनों लड़कियां चचेरी बहने बताई जा रही हैं।

पेड़ पर लटका मिला दो लड़कियों और एक लड़के का शव, प्‍यार में खुदकुशी या रेप के बाद हत्‍या की आशंका

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक एक अन्य युवक भी इन तीनों के साथ आत्महत्या का कदम उठाने वाला था। लेकिन ऐन वक्त पर वह वहां से फरार हो गया। हालांकि उस युवक की फिलहाल पुष्टि नहीं हो सकी है कि वह कौन था और सुसाइड की नौबत क्यों आई? वहीं गांववालों के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन में एक लड़की के पिता भैरू मेघवाल ने कहा, 'मेरी बेटी शांति और भतीजी मधु घर में हमारे साथ ही सोई हुई थीं। आधी रात को जब हमारी नींद खुली तो पता चला कि वे लापता हैं। हालांकि पीड़ित पिता ने यह साफ नहीं किया कि कैसे लड़कियां घर से अगवा हो गई।

ये भी पढ़ें- योगी की पुलिस कर रही है एनकाउंटर का सौदा, अपराधी से कहा- बीजेपी विधायक से मिल लो नहीं तो मार दिए जाओगे, सुनिए AUDIO

पिता भैरू मेघवाल ने 17 साल के देशल खान पर शक जताया, जिसका शव भी लड़कियों के साथ लटकता मिला था। भैरू मेघवाल ने बताया कि देशल अक्सर हमारे घर के आस-पास मंडराता रहता था, उसके कुछ दोस्त अक्सर गांव में हंगामा करते थे।

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप पर करीना हुईं ट्रोल तो स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

हमने इस बात को लेकर एक साल पहले पंचायत भी बुलाई थी। जिसमें मैंने इस संबंध में शिकायत की थी। घटना को लेकर गांववालों का कहना है कि लड़कियों का देशल से संबंध था, यह प्यार का मामला हो सकता है। वहीं देशल के पिता कासिम खान का कहना है कि उनके बेटे ने आत्महत्या की है। वहीं मामला ऑनर किलिंग का भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें- कठुआ गैंगरेपः आरोपी पुलिसवाले की मंगेतर बोली- आंख में आंख डालकर पूछूंगी सच्चाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The bodies of three minors were found hanging from a Khejri tree in the village in Rajasthan's Barmer, two days ago. The family of the girls alleged that they were raped and murdered.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.