• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फ्लाइट में स्मोकिंग करने वाले यूट्यूबर बॉबी कटारिया को दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट, मिली जमानत

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर: देहरादून में बीच सड़क पर शराब पीने और प्लेन के अंदर स्मोकिंग करने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बॉबी कटारिया ने आज दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। बॉबी कटारिया पर दिल्ली में फ्लाइट में सिगरेट पीने का मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया पर 25 हजार का इनामी तक घोषित किया है। बॉबी कटारिया को दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद 28 सितंबर को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Bobby Kataria was released on bail on 28th Sept, a day after he was detained by Delhi Police

जनवरी में फ्लाइट के अंदर स्मोकिंग करने की घटना सामने आने के बाद बॉबी कटारिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। स्पाइसजेट के कानूनी प्रबंधक जसबीर सिंह ने अगस्त में कटारिया के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद एक स्थानीय अदालत ने बॉबी कटारिया को पुलिस जांच में शामिल होने के निर्देश दिए थे।

कटारिया ने मंगलवार को पुलिस के पास जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने कहा कि जांच में सहयोग करने से इनकार करने पर उन्हें एक रात के लिए हिरासत में लिया गया था। अगले दिन स्थानीय अदालत ने उन्हें जमानत दे दी। वीडियो वायरल होने के बाद स्पाइसजेट ने कहा था कि इस मामले की जनवरी में पूरी तरह से जांच की गई थी। जिसके बाद एयरलाइन द्वारा गुरुग्राम पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी।

एयरलाइन मामले में भले ही कटारिया को बेल मिल गई हो, लेकिन देहरादून पुलिस कटारिया को खोज रही है। देहरादून पुलिस ने बॉबी कटारिया को लेकर दिल्ली जेल में बी वारंट दाखिल कर दिया गया है। एक अक्तूबर को कटारिया को देहरादून लाकर स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले बॉबी ने देहरादून कोर्ट में भी सरेंडर की अर्जी दी थी। लेकिन वह नहीं पहुंचा था।

बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम रवाना हुई उत्तराखंड पुलिस, नहीं मिला तो...
एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता दिख रहा था। इस मामले में डीजीपी के आदेश पर 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। यह वीडियो उसने 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग पर फिल्माया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद कटारिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड पुलिस को धमकी भी दी थी। पिछले दिनों पुलिस ने गैर जमानती वारंट हासिल कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू किया, लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया। इसके बाद कोर्ट ने कुर्की वारंट जारी कर दिए थे। 13 सितंबर को उसके घर और दुकानों पर कुर्की वारंट चस्पा कर दिए गए थे।

Comments
English summary
Bobby Kataria was released on bail on 28th Sept, a day after he was detained by Delhi Police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X