• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संकट के बीच न्यूयॉर्क में फंसा धर्मेंद्र के परिवार का ये मेंबर, इस तरह वापस लौटा घर

|
Google Oneindia News

मुंबई। कोरोना वायरस का प्रकोप के चलते पूरी दुनिया लगभग लॉकडाउन जैसी स्थिति से जूझ रही है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कई देशों ने नागरिकों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसी के चलते कई देशों के नागरिक दूसरे देशों में फंस गए हैं। विदेश में पढ़ाई कर रहे बॉलीबुड सेलेब्रिटीज के बच्चें लॉक डाउन की वजह से वहां फंसे हुए हैं। इसी दौरान एक्टर बोबी देओल के बड़े बेटे आर्यमन भी न्यूयॉर्क में फंस गए। हालांकि देश में लॉकडाउन की घोषणा से पहले वह भारत आने सफल रहे।

पिछले महीने बोबी देओल छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे

पिछले महीने बोबी देओल छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे

पिछले महीने बोबी देओल छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे। जहां वह अपने बड़े बेटे आर्यमन के साथ रुके थे। हालांकि वे लॉकडाउन से पहले भारत लौट आए थे। हाल ही हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा कि, 'कोरोना वायरस की वजह से चीन, इटली और ईरान में तबाही मची हुई थी। जब मैं न्यूयॉर्क में था तो मुझे याद है कि मैंने वहां के स्थानीय लोगों से इस बात पर चर्चा की। पर किसी ने उस वक्त बात को सीरियसली नहीं लिया।

लॉकडाउन से पहले न्यूयॉर्क में थे बॉबी देओल के बेटे आर्यमन

लॉकडाउन से पहले न्यूयॉर्क में थे बॉबी देओल के बेटे आर्यमन

बॉबी ने बताया कि, मैं पत्नी तान्या के साथ भारत लौटा तो यह सुनकर सन्न रह गया कि डब्ल्यूएचओ ने मेडिकल इमरजेंसी का ऐलान कर दिया था। हमने तुरंत अपने बेटे से भारत लौटने को कहा। 'यूएस में बीमारी ने पैर पसारे तो वहां की सरकार ने यूनिवर्सिटीज को पूरी तरह शटडाउन करने का ऐलान कर दिया और यात्रा पर पाबंदी लगा दी। मैं खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं कि मेरा बेटा लॉकडाउन लागू होने से पहले भारत लौट आया। घर में हम एक बड़े संयुक्त परिवार की तरह हैं। हम गेम खेल रहे हैं और अपनी जिम में आराम से वर्कआउट कर रहे हैं।

लॉकडाउन में ऐसे बिता रहे हैं समय

लॉकडाउन में ऐसे बिता रहे हैं समय

बॉबी देओल ने कहा 'ये किसी हॉलीवुड मूवी से कम नहीं है और हम सबको इसमें साथ लड़ने की जरूरत है। पहले तो मुझे यह बहुत अटपटा लगा क्योंकि जब आप सुबह उठते हो तो यह आपके लिए बाकी नॉर्मल दिन की तरह होता है लेकिन फिर आपको एहसास होता है कि आप घर से बाहर नहीं निकल सकते हैं। जो हम फिल्मों में देखा करते थे वो सच में हो रहा है। सभी एक ही चीज से गुजर रहे हैं।

कैश की किल्लत से जूझ रहे ग्राहकों के लिए ICICI बैक ने शुरू की यह सविधा, घर बैठे मिलेंगे पैसेकैश की किल्लत से जूझ रहे ग्राहकों के लिए ICICI बैक ने शुरू की यह सविधा, घर बैठे मिलेंगे पैसे

English summary
Bobby Deol's son Aryaman stuck in New York amid coronavirus pandemic, back in India before lockdown
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X