• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर बॉबी देओल ने मां के साथ शेयर की तस्वीर, कही ये बात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पांचवें दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड का शनिवार रात मुंबई में ऐलान कर दिया गया है। ये अवार्ड बीते कुछ सालों में करियर का मुश्किल वक्त देखने वाले बॉबी देओल के लिए भी खुशी लेकर आए हैं। बॉबी को वेब सीरीज 'आश्रम' में उनके अभिनय के लिए दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। इस खुशी को अपनी मां प्रकाश कौर के साथ साझा करते हुए बॉबी ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

मां के साथ ये खास पल

मां के साथ ये खास पल

बॉबी ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वो मां प्रकाश कौर के साथ अपना अवॉर्ड लिए नजर आ रहे हैं। दोनों ही तस्वीर में मुस्कुराते दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा है- मां के साथ इस पल को जीते हुए। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रही है।

बॉबी को बाबा के किरदार के लिए मिला है अवार्ड

बॉबी को बाबा के किरदार के लिए मिला है अवार्ड

बॉबी को यह अवॉर्ड आश्रम में निभाए उनके बाबा निराला के किरदार के लिए मिला है। इस सीरीज को काफी पसंद किया गया था और बॉबी की भी अपने पाखंडी बाबा के खूब तारीफें हुई थीं। आश्रम के बाद अब बॉबी का करियर भी पटरी पर आता दिख रहा है। बॉबी जल्द ही लव हॉस्टल नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म एनिमल में भी बॉबी काम कर रहे हैं। एनिमल में बॉबी के साथ रणबीर कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे।

दादा साहेब अवार्ड में दूसरे एक्टरों को क्या मिला?

दादा साहेब अवार्ड में दूसरे एक्टरों को क्या मिला?

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। अक्षय कुमार को 'लक्ष्मी' के लिए बेस्ट एक्टर और 'छपाक' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बनी हैं। बता दें कि बीते साल आत्महत्या कर लेने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म दिल बेचारा के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के लिए चुना गया।

सोशल मीडिया पर भी होगी सरकार की निगाह नियंत्रण के लिए ला रही है कानून

English summary
bobby deol won award for aashram shares an adorable picture with mother Prakash Kaur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X