• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना के ऑफिस पर BMC का छापा, एक्ट्रेस बोलीं- मेरा सपना टूटता नजर आ रहा है

|

मुंबई। कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच छिड़ा विवाद अब अलग रूप लेता नजर आ रहा है। कंगना और राउत के बीच ट्विटर पर जारी जंग के बीच बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस पर छापेमारी की है। अभिनेत्री ने बीएमसी की इस रेड को बदले की कार्रवाई बताया है। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि, मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्ज का ऑफिस मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था। जिसे बीएमसी तोड़ सकती है।

    Sanjay Raut से विवाद के बीच Kangana Ranaut को 'Y' Security,Amit Shah का जताया आभार | वनइंडिया हिंदी
    बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर रेड डाली

    बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर रेड डाली

    कंगना रनौत ने सोमवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। कंगना ने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि, ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।'

    कल वे मेरी प्रॉपर्टी को भी तोड़ने वाले हैं: कंगना

    कल वे मेरी प्रॉपर्टी को भी तोड़ने वाले हैं: कंगना

    उन्होंने लिखा- बीएमसी के लोग जबरन ऑफिस में घुस आए और जांच करने लगे। उन्होंने जबरदस्ती सब कुछ नापते हुए मेरे कार्यालय को कब्जे में लिया था। उन्होंने इसके अलावा मेरे पड़ोसियों को भी परेशान किया जब उन्होंने सवाल पूछे। अधिकारियों ने ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, 'वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा'। मुझे जानकारी मिली है कि कल वे मेरी प्रॉपर्टी को भी तोड़ने वाले हैं।

    कल बिना किसी नोटिस के वे पूरी जगह को ध्वस्त कर देंगे: कंगना

    कंगना ने आगे लिखा कि, मेरे पास सभी दस्तावेज हैं और बीएमसी की परमिशन्स हैं। मेरी प्रॉपर्टी पर कुछ भी अवैध नहीं हुआ है। बीएमसी को नोटिस के साथ अवैध निर्माण को दिखाने के लिए एक स्ट्रक्चर प्लान भी भेजना चाहिए, आज उन्होंने मेरे ऑफिस पर छापा मारा और कल बिना किसी नोटिस के वे पूरी जगह को ध्वस्त कर देंगे। इसी बीच सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मंत्री विजय वडेट्टीवार ने उन्हें भाजपा का पोपट (तोता) करार देते हुए कहा कि उनके मुंबई आने पर जनता उन्हें खुद ही सबक सिखाएगी।

    हमारे ऊपर आरोप लगाने वाले मुंबई और मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं- संजय राउत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bmc officials raided actress kangana ranaut mumbai office
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X