• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऐश्वर्या और आराध्या को लेकर आई राहत की खबर, दोनों को कोरोना के लक्षण नहीं, घर पर होगा इलाज

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रविवार को ऐश्वर्या राय और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की भी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश परेशान है, लोग बच्चन परिवार को जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की जांच करने के बाद बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के डॉक्टर ने एक राहत की खबर दी है।

    Aishwarya Rai Bachchan और Aaradhya Bachchan Corona Positive,दोनों में मिले ये लक्षण | वनइंडिया हिंदी
    ऐश्वर्या और आराध्या को लक्षण नहीं

    ऐश्वर्या और आराध्या को लक्षण नहीं

    बीएमसी डॉक्टर के मुताबिक अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन व आठ साल की बेटी आराध्या को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है उनका इलाज घर से भी किया जा सकता है। डॉक्टर ने कहा कि दोनों मां-बेटी को कोरोना के लक्षण हैं लेकिन अगर कोई तकलीफ होती है तो आगे फैसला लिया जाएगा। बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन को शनिवार शाम कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जया बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

    अमिताभ बच्चन ने करीबियों से की ये अपील

    अमिताभ बच्चन ने करीबियों से की ये अपील

    शनिवार को अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से फिल्म जगत ही नहीं उनके फैंस में भी हड़कंप मच गया। बच्चन परिवार के इस महामारी से जल्द निकलने के लिए सिर्फ फिल्मी हस्तियां ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े राजनेता और उद्योगपति भी दुआ कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट में अपने संक्रमित होने की खबर दी थी, साथ ही उन्होंने पिछले 10 दिनों में जो भी उनके साथ रहे उन लोगों से भी कोरोना जांच कराने की अपील की है।

    अस्पताल ने आई राहत की खबर

    अस्पताल ने आई राहत की खबर

    वहीं नानावती अस्पताल ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन की तबीयत की जानकारी साझा की। नानावती अस्पताल के आइसोलेशन केयर सेवा विभाग के डायरेक्टर डॉ अब्दुल समद अंसारी ने कहा कि अमिताभ बच्चन की तबीयत पहले से बेहतर है। वो अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनमे कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। अमिताभ बच्चन को जहां आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है तो वहीं अभिषेक को सामान्य वार्ड में रखा गया है।

    कोरोना पॉजिटिव को लेकर फैली अफवाह

    कोरोना पॉजिटिव को लेकर फैली अफवाह

    बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर भी शुरू हो गया था। कई लोगों ने दावा किया था कि बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक पाई गईं हैं। इस खबर के वायरल होने के बाद खुद हेमा मालिनी ने एक वीडियो जारी कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, "राधे-राधे कुछ लोग मेरे स्वास्थ्य को लेकर लगातार चितिंत हैं, क्योंकि उन्होंने कुछ खबरें सुनी थीं। ऐसा कुछ नहीं है, वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। साथ ही खुद के स्वस्थ रहने के लिए उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण का शुक्रिया कहा।

    कोरोना से जंग में 'जय' को मिला 'वीरू' का साथ, धर्मेंद्र बोले- जया चिंता मत करो, जल्द ठीक होगा मेरा भाई

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BMC doctor said Aishwarya and Aaradhya Bachchan can be treated at home no symptoms of corona
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X