• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पत्नी के बढ़े वजन पर लोगों ने किया कमेंट, पति ने जवाब देकर सबको चुप कराया

|

नई दिल्ली। सुजीत भक्तन केरल के मशहूर ट्रैवल ब्लॉगर हैं। अपने खाने और घूमने के वीडियो वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। इन पोस्ट पर कई लोगों ने उनकी पत्नी के वजन को लेकर कमेंट किया, जिन्हें सुजीत ने जवाब दिया है। अपनी पत्नी के वजन को लेकर सुजीत ने सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और कहा कि उन्हें मोटे लोग पसंद हैं। सुजीत ने एक वीडियो में ट्रोलर्स से पूछा कि क्या मोटे लोगों को जीने का हक नहीं है?

Viral

सुजीत ने एक वीडियो में उन सभी लोगों को जवाब दिया जो उनकी पत्नी के वजन पर कमेंट कर रहे थे। सुजीत ने फेसबुक लाइव में कहा कि कैसे लोग महिलाओं को उनके बढ़े हुए वजन के लिए टारगेट करते हैं। सुजीत ने कहा, 'क्या मोटे लोगों को जीने का हक नहीं है? ऐसा नहीं है कि सिर्फ कम वजन वाले महिला या पुरुष ही खूबसूरत होते हैं। हर किसी में खूबसूरत होती है। असली खूबसूरती अंदर होती है, न कि मोटे और पतले होने में।' अपनी पत्नी श्वेता के दिल पर हाथ रखते हुए सुजीत ने कहा कि उनका दिल काफी साफ है।

लखनऊ मर्डर केस के बीच आपका दिल जीत लेगी इस पुलिसवाले की ये तस्वीर

सुजीत ने फिर श्वेता से पूछा कि मुझे मोटे लोग पसंद हैं, हैं ना? जिसपर श्वेता ने बड़े ही प्यारे अंदाज में हां जवाब दिया। सुजीत अपने ब्लॉग और तस्वीरें सोशल मीडिया पर फॉलोर्स के साथ शेयर करते हैं। इन पोस्ट पर कई लोगों ने श्वेता के ज्यादा वजन को लेकर कमेंट किया था। इतना ही नहीं, लोगों ने सुजीत को भी उनके वजन के लिए टोका था।

श्वेता ने वीडियो में कहा कि वो ऐसे कमेंट्स को सकारात्मक कमेंट में लेती हैं। वहीं सुजीत ने कहा कि भले लोग इसे सकारात्मक तरीके से लें, लेकिन लोगों को ऐसे कमेंट करने से बचना चाहिए। उनके वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

'मेरे पति ने कहा, अब मैं उन्हें अच्छी नहीं लगती और उसके बाद मैं बन गई बॉडी बिल्डर'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Blogger Sujith Bhakthan Gives Fitting Reply To People Who Fat Shamed His Wife.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X