• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BKU नेता राकेश टिकैत का ऐलान- 'अब चार लाख नहीं, 40 लाख ट्रैक्टरों की रैली निकाली जाएगी'

|

Farmers Protest: गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा के बाद अब किसान नेता राकेश टिकैत ने एक और ट्रैक्टर रैली का ऐलान किया है। भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने मंगलवार को कहा कि किसानों का आंदोलन आगे भी जारी रहेगा और देश के बाकी हिस्सों में भी ऐसे ही आंदोलन को खड़ा किया जाएगा। हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा में एक किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए किसान नेता ने यह बयान दिया।

BKU leader Rakesh Tikait declares Now not four lakh 40 lakh tractors rally will be held
    Farmer Protest: Rakesh Tikait का आरोप- PM को भी गलत कागज-पत्तर पकड़ाते हैं Officers | वनइंडिया हिंदी

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक राकेश टिकैत ने कहा, अब चार लाख नहीं बल्कि 40 लाख ट्रैक्टरों की रैली निकाली जाएगी। आंदोलन प्रेमी व्यक्ति वाले बयान को लेकर पीएम मोदी की आलोचना करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि वह (पीएम मोदी) अपने जीवन में कभी भी किसी आंदोलन का हिस्सा नहीं बने। वास्तव में, उन्होंने राष्ट्र को तोड़ने का काम किया है। उन्हें आंदोलनकारी के जीवन के बारे में क्या पता होगा? टिकैत ने कहा, भगत सिंह, यहां तक ​​कि लाल कृष्ण आडवाणी भी आंदोलन का हिस्सा रहे थे।

    राहुल गांधी का राजस्थान दौरा : 12 व 13 फरवरी को 5 जगहों पर किसान सम्मेलन-ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लेंगे

    राकेश टिकैत ने आगे कहा, किसान आंदोलन इस साल 2 अक्टूबर तक जारी रहेगा। बीकेयू नेता के मुताबिक इसके बाद भी आंदोलन खत्म नहीं होगा, किसान विरोध प्रदर्शन स्थलों पर लौटेंगे। यह पूछने पर कि वह हरियाणा में महापंचायतों को संबोधित क्यों कर रहे हैं, किसान नेता राकेश टिकैत ने सवाल पूछते हुए कहा, 'क्या हरियाणा में महापंचायत आयोजित करना प्रतिबंधित है?' आपको बता दें कि इससे पहले बीते रविवार राकेश टिकैत ने राजस्थान के भवानी जिले में एक 'किसान महापंचायत' में एक उग्र भाषण दिया। टिकैत ने इस महीने की शुरुआत में हरियाणा के जींद जिले में किसानों की एक बड़ी सभा को भी संबोधित किया।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BKU leader Rakesh Tikait declares Now not four lakh 40 lakh tractors rally will be held
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X