• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना काल में लोगों की मदद लिए भाजपा कार्यकर्ता रात-दिन काम कर रहे हैं- जेपी नड्डा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 16 मई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कहा कि पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने पिछले 10 दिनों में 1200 रक्तदान शिविर लगाए हैं और लोगों को प्लाजमा डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। जेपी नड्डा ने आगे कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता जिला और उप-जिला स्तर पर लोगों की सहायता के लिए 3,200 हेल्पलाइन नंबर भी चला रहे हैं।

    Coronavirus: JP Nadda बोले - लोगों को PM Modi की लीडरशिप पर भरोसा | वनइंडिया हिंदी
    JP Nadda

    भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि कोरोना संकट में बाजपा का एक-एक कार्यकर्ता देश के लिए खड़ा है। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ाई लड़ने के लिए सरकार और समाज दोनों आगे आए हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं से यही आशा है कि जब तक हम कोरोना की लड़ाई जीत नहीं जाते तब तक हम इसी तरह लोगों की मदद करते रहेंगे।

    यह भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार के मंत्री ने की घोषणा, कोरोना से मरने वाले लोगों के परिजनों को मिलेगा 50 हजार का मुआवजा

    उन्होंने ये बातें हिमाचल प्रदेश के लिए 17 एंबुलेस रवाना करते हुए कहीं। मालूम हो कोरोना में लोगों की मदद करने के लिए जिन 17 एंबुलेंस को हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना किया गया है उनमें ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, मास्क, सेनेटाइजर एवं कोरोना के इलाज के लिए अन्य जरूरी चीजें हैं। इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के सांसद अनुराग ठाकुर ने इन एंबुलेंस को तैयार करने और रवाना करने में काफी सहयोग किया है। ये एंबुलेंस हिमाचल के अलग-2 हिस्सों में सेवाएं देंगी। उन्होंने आगे कहा कि हमारे लाखों कार्यकर्ता इस कोरोना महामारी में सक्रिय हैं और लोगों तक हरसंभव मदद पहुंचा रहे हैं।

    English summary
    BJP workers are working day and night to help people in the Corona era - JP Nadda
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X