• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोलकाता में भाजपा नेता की संदिग्थ परिस्थितियों में मौत, गृह मंत्रालय ने बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 06 मई: पश्चिम बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की मौत का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में भाजपा कार्यकर्ता का शव रहस्यमय परिस्थितियों में एक बिल्डिंग में मिला। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जो पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं, ने आज दोपहर भाजपा कार्यकर्ता के घर जाकर परिजनों से मुलाकात की।

    Amit Shah का West Bengal दौरा, BJYM कार्यकर्ता की मौत की CBI जांच हो | वनइंडिया हिंदी
    amit shah

    वहीं, अमित शाह ने भाजयुमो नेता अर्जुन चौरसिया की मौत मामले पर संज्ञान लिया है और पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी है। अमित शाह ने कहा कि वो पश्चिम बंगाल में जहां भी जाते हैं, हिंसा की घटनाएं देखने को मिलती हैं।

    इससे पहले अमित शाह के शहर में आगमन को लेकर भाजपा ने सभी समारोह रद्द कर दिए। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि शाह खबर सुनकर परेशान थे और उन्होंने उनसे कहा कि वे कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर अपना भव्य स्वागत रद्द कर दें।

    भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का है ये शव

    मृतक की पहचान भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया के रूप में हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से पुलिस ने कहा कि कार्यकर्ता का शवउत्तरी कोलकाता के घोष बागान इलाके में एक इमारत में लटका हुआ पाया गया। यह आत्महत्या का मामला है या राजनीतिक रूप से संचालित हत्या का, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

    सुरक्षा बढ़ाई गई

    बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच झड़प की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। स्थानीय मीडिया के अनुसार घटना स्थल के पास भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने इस घटना को लेकर विरोध भी किया।

    टीएमसी पर भाजपा लगा रही हत्‍या का आरोप

    भाजपा ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या सत्तारूढ़ टीएमसी ने की थी, जिसने आरोपों से इनकार किया है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, "वह एक कुशल पार्टी कार्यकर्ता थे। हमने आज सुबह उन्हें मृत पाया। आरोपों का खंडन करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, "हमारे खिलाफ आरोप निराधार हैं। पुलिस को मामले की जांच करने दें। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

    तेजिंदर बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस को हरियाणा में रोका गया, दिल्ली में अपहरण का मामला दर्जतेजिंदर बग्गा को ले जा रही पंजाब पुलिस को हरियाणा में रोका गया, दिल्ली में अपहरण का मामला दर्ज

    Comments
    English summary
    BJP worker found dead in Kolkata, Amit Shah may visit his home
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X