• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AAP नेता ने क्यों कहा, अब कभी मंगलवार को वोटों की गिनती नहीं कराएगी BJP

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आज यानी मंगलवार को घोषित हो जाएंगे। मतदान की मतगणना जारी है और शुरुआती रुझानों में एक बार फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनती हुई दिखाई दे रही है। आप को मिले जनता के प्यार पर ग्रेटर कैलाश सीट से पार्टी उम्मीदवार सौरभ भारद्वाज आगे चल रहे हैं। रुझानों में बढ़त के बाद सौरभ भारद्वाज ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर के भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर बीजेपी पर कसा तंज

अपनी जीत को लेकर आश्वस्त आप नेता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर लिखा कि हनुमान का बज गया डंका, पाखंडियों की जल गई लंका। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, 'भाजपा ने मुख्यमंत्री का अपमान किया,फिर स्कूलों के बच्चो की मेहनत का अपमान किया, हद तब हो गई, जब बजरंग बली हनुमान तक का मजाक बना दिया। रावण ने भी उनका मजाक बनाया था,उनकी पूछ का मजाक उड़ाया था। बंदर केहके पूछ में आग लगाई थीं। उन्होंने आगे लिखा, आज मंगलवार को हनुमान जी के भाजपा की लंका में आग लगा दी।'

केजरीवाल ने पढ़ी थी हनुमान चालीसा

सौरभ भारद्वाज ने एक और ट्वीट में लिखा, आज के बाद भाजपा मंगलवार को कभी वोट कि गिनती नहीं कराएगी। 'आज से मेरी ग्रेटर कैलाश विधानसभा में हर मंगलवार , भाजपा भक्तों को हनुमान जी की याद दिलाई जाएगी। जय बजरंग बली।' बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर मतदान से पहले निशाना साधा था जिसको लेकर अब सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर तंज कसा है।

2015 के विधानसभा चुनाव में आप को मिली थी इतनी सीटें

2015 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 70 में से 67 विधानसभा सीट हासिल की थीं। भाजपा ने तीन सीटें हासिल की थीं। जबकि कांग्रेस के हाथ एक भी सीट नहीं आई थी। लेकिन इस बार जहां आम आदमी पार्टी का कहना है कि वह एक बार फिर जीत हासिल करेगी। वहीं भाजपा भी दावा कर रही है कि इस बार दिल्ली की सत्ता उसे मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Delhi election results: केजरीवाल को हराने की अपील करने वाले कुमार विश्वास आप की जीत पर क्या बोले

English summary
BJP will never get votes counted after today AAP leader Saurabh Bhardwaj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X