• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेट्रोमैन ई श्रीधरन के बाद 'उड़नपरी' पीटी ऊषा भी होंगी भाजपा में शामिल?

|

नई दिल्ली। इस साल केरल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावों से पहले बीजेपी 'भगवान का देश' कहे जाने वाले राज्य केरल में एंट्री करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर ही है। बीजेपी ने 'मिशन केरल' की शुरुआत कर दी है। कुछ ही दिन पहले केरल निवासी और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन बीजेपी में शामिल हो गए। अब ऐसी खबरें सामने आ रही है कि, बीजेपी अब 'उड़नपरी' नाम से मशहूर पूर्व ओलंपियन और पूर्व एथलीट पीटी ऊषा को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही है।

पीटी उषा रियाना वाले मामले में बीजेपी का समर्थन कर चुकी हैं

पीटी उषा रियाना वाले मामले में बीजेपी का समर्थन कर चुकी हैं

बता दें कि, पीटी ऊषा ने हाल ही में कृषि कानूनों पर बीजेपी और केंद्र सरकार का पुरजोर समर्थन किया था। पूर्व एथलीट ने कानून का समर्थन कर सत्ताधारी पार्टी के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया था। यही नहीं पीटी ऊषा ने जलवायु परिवर्तन एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग और गायिका रियाना के ट्वीट्स पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'हम अपनी संस्कृति और विरासत पर गर्व करते हैं और लोकतंत्र के सच्चे मॉडल हैं।

हालांकि बीजेपी में उनके शामिल होने पर अभी संशय

हालांकि बीजेपी में उनके शामिल होने पर अभी संशय

उन्होंने आगे लिखा था कि, हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप न करें, हम जानते हैं कि हम अपने स्वयं के मुद्दों को कैसे सुलझा सकते हैं, क्योंकि हम एक और एक ही राष्ट्र हैं। विश्व विविधता को बनाए रखने में विविधता। #भारत प्रोपगेंडा के खिलाफ। न्यूज 18 के मुताबिक, बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को लेकर पीटी ऊषा के करीबी सूत्रों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। हालांकि बीजेपी जल्द ही उनके साथ आने की उम्मीद कर रही है।

केरल में कांग्रेस कर सकती है वापसी

केरल में कांग्रेस कर सकती है वापसी

सूत्रों का कहना है कि बीजेपी कुछ लोकप्रिय फिल्म स्टार, सांस्कृतिक और सामाजिक क्षेत्र के प्रतिष्ठित लोगों को भी पार्टी में शामिल कराने की उम्मीद कर रही है। मिशन दक्षिण के अलावा बीजेपी का दूसरा उद्देश्य कांग्रेस के वोट बैंक में सेंध लगाना, क्योंकि कांग्रेस को आगामी चुनावों में राज्य में वापसी करने की उम्मीद है। बीजेपी उसे नुकसान पहुंचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

राहुल गांधी ने वायनाड में ट्रैक्टर रैली में लिया हिस्सा, कृषि कानून को लेकर कसा मोदी सरकार पर कसा तंजराहुल गांधी ने वायनाड में ट्रैक्टर रैली में लिया हिस्सा, कृषि कानून को लेकर कसा मोदी सरकार पर कसा तंज

English summary
BJP Tries to Woo Olympian and former athlete PT Usha to Swing Votes Ahead of Kerala Elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X