• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाटला हाउस केस में फैसला आते ही हमलावर हुई BJP, रविशंकर प्रसाद ने पूछा- राजनीति कब छोड़ रही हैं ममता?

|

नई दिल्‍ली। बाटला हाउस एनकाउंटर केस में दिल्‍ली की कोर्ट का फैसला आया है। कोर्ट ने इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी आरिज खान को दोषी करार दिया है। इस फैसले के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस समेत उन तमाम विपक्षी दलों को कटघरे में खड़ा कर दिया है जिन्‍होंने इस मुठभेड़ को फर्जी बताया था। फैसले के बाद केंद्रीय कानून मंत्री और बीजेपी के वरिष्‍ठ प्रवक्‍ता रविशंकर प्रसाद ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि एक खास तबके ने राजनीति चमकाने और वोट बटोरने के लिए दिल्‍ली पुलिस का मनोबल तोड़ा। रविशंकर प्रसाद ने सोनिया गांधी, सलमान खुर्शीद, दिग्‍विजय सिंह, ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछे।

    Batla House Encounter: Indian Mujahideen का आतंकी Ariz Khan दोषी करार | वनइंडिया हिंदी

    बाटला हाउस केस में फैसला आते ही हमलावर हुई BJP, रविशंकर प्रसाद ने पूछा- राजनीति कब छोड़ रही हैं ममता?

    रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस आतंकियों का समर्थन करती है। उन्‍होंने सवाल पूछते हुए कहा कि आरिज खान दोषी करार दिया गया है तो अब सोनिया गांधी आंसू बहा रही हैं या नहीं? ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता ने इन्हें निर्दोष कहा था। अब क्या जवाब हैं उनके पास इसका! रविशंकर प्रसाद ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्‍होंने जामिया नगर जाकर एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा था कि बाटला केस में मामले में पकड़े गए आरोपी अगर दोषी साबित होते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगी। उन्होंने इस पूरे एनकाउंटर को फर्जी बताया था। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं ममता बनर्जी से पूछना चाहता हूं कि वो राजनीति कब छोड़ रही हैं।

    इसके अलावा रविशंकर प्रसाद ने सलमान खुर्शीद आपका क्या कहना है? क्या आपके और सोनिया गांधी की आखों से अब आंसू निकले की नहीं? दिग्विजय सिंह जी अब आप क्या कहेंगे?" आपको बता दें कि 13 सितंबर 2008 को दिल्‍ली में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इस हमले में 29 लोग मारे गए थे जबकि करीब 160 लोग जख्‍मी हुए थे। जांच में पता चला था कि इस धमाके में इंडियनमुजाहिद्दीन का हाथ है। जांच आगे बढ़ी तो ये सामने आया कि आतंकी दिल्‍ली के जामियानगर स्थित बाटला हाउस में छिपे हैं। पुलिस जब वहां तलाशी करने पहुंची तो आतंकियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। आतंकियों की तरफ से इस फा‍यरिंग में इंस्पेक्टर मोहन चंद्र शर्मा शहीद हो गए जबकि दो पुलिस वाले घायल हो गए। वहीं पुलिस की गोलियों से दो आतंकवादी मारे गए जबकि दो बचकर भाग निकले थे।

    International Womens Day पर पीएम मोदी ने जमकर की ऑनलाइन शॉपिंग, नारी शक्ति को किया सलाम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    The BJP on Tuesday targeted Opposition parties, including the Congress and the Trinamool Congress, for raising doubts on the 2008 Batla House encounter and asked them to apologise for it.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X