• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना पर बोले महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख-'मुंबई का अपमान करने वालों की रक्षा राजनीतिक पार्टी कर रही'

|

नई दिल्ली। मुंबई की तुलना पीओके से करने वाली कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है, ये मामला तब और गंभीर हो गया जब BMC ने कंगना के पाली हिल वाले दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया, हालांकि बीएमसी की इस हरकत के बाद कंगना हाईकोर्ट पहुंची, जहां कोर्ट ने BMC की हरकत पर स्टे लगा दिया है, इस घटना के बाद कंगना मनाली वापस लौट आई हैं लेकिन अभी भी वो अपने दफ्तर को तोड़े जाने की घटना को भुला नहीं पाई हैं और लगतार Tweet करके महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का बड़ा बयान

तो वहीं एक बार फिर से महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना के तेवरों पर बयान दिया है, गृहमंत्री ने रविवार को पुणे में कहा कि उस ऐक्ट्रेस का नाम लेने का सवाल ही नहीं है, वह इसकी हकदार नहीं है, लोगों को सोचना चाहिए कि मुंबई को पाकिस्तान और मुंबई पुलिस को माफिया बताने वाली की देखभाल एक राजनीतिक पार्टी कर रही है, उन्होंने कहा कि यह बेहद दुखद है कि जो लोग मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान करते हैं, उन्हें केंद्र द्वारा 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है।

यह पढ़ें: Mile Naa Mile Hum: क्या हुआ था उस फिल्म का जिसमें कंगना के हीरो थे चिराग पासवान?

'कंगना को देशभक्ति का सर्टिफिकेट दे रही है भाजपा'

'कंगना को देशभक्ति का सर्टिफिकेट दे रही है भाजपा'

देशमुख ने इससे पहले भी कहा था कि महाराष्ट्र न केवल राकांपा, शिवसेना या कांग्रेस का है, बल्कि भाजपा और जनता का भी है, अगर महाराष्ट्र का अपमान होता है तो सभी पार्टी के लोगों को इसकी निंदा करनी चाहिए।

कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने भी कही ये बात

तो वहीं महाराष्ट्र कैबिनेट मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा कि जिसको (कंगना रनौत) महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं, उसको भाजपा अगर देशभक्ति का सर्टिफिकेट देती है और उसे 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करती है। तो इसका मतलब भाजपा और केंद्र सरकार महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं करने वालों का साथ दे रही है।

'मैं लड़ाकू इंसान की तरह लग सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है'

'मैं लड़ाकू इंसान की तरह लग सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है'

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय कंगना लगातार ट्वीट के जरिए लोगों पर निशाना साध रही हैं, अपने ट्वीट में कंगना ने कहा है कि 'मैं लड़ाकू इंसान की तरह लग सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है। मेरा रिकॉर्ड है कि लड़ाई की शुरुआत मैंने कभी नहीं की है। अगर कोई यह साबित कर दें तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी। मैंने कोई भी लड़ाई शुरू नहीं की, लेकिन खत्म जरूर की है। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपको लड़ने की चुनौती दें तो उसे कभी मना न करें।

    Kangana Ranuat बोलीं- मैं कभी लड़ाकू नहीं रही अगर साबित हुआ तो छोड़ दूंगी Twitter | वनइंडिया हिंदी
    'मेरे कर्मस्थल को श्मशान बना दिया गया'

    'मेरे कर्मस्थल को श्मशान बना दिया गया'

    आपको बता दें कि बीते गुरुवार को कंगना ने ट्विटर पर अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें कंगना के टूटे हुए दफ्तर के मलबे को बोरियों में भरा गया था और कुछ लोग वहां से मलबे को खाली करने का काम कर रहे थे कंगना ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि उनके कर्मस्थल को श्मशान बना दिया गया। अपने ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा कि मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देतीं है, एक फिल्म रिलीज होकर थियेटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलाती है, हम सब से रोजगार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं 🙂।

    यह पढ़ें: बच्चन परिवार पर भड़कीं जया प्रदा, पूछा- जब आजम ने कही थी गंदी बात तब चुप क्यों थीं जया?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh on Sunday targeted BJP by saying that the party supports a person who called Mumbai as Pakistan and police a mafia.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X