• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर में दोस्तों के साथ मिलकर बनाएंगे सरकार- राम माधव

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने कहा है कि उनकी पार्टी संभवत: अकेले ही चुनाव मैदान में उतरेगी। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि चुनाव के बाद वह अपने कुछ मित्रों के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाएगी। राम माधव के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि पार्टी चुनाव से पहले किसी भी दल के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार नहीं है।

ram madhav

राम माधव ने कहा कि भाजपा प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, उन्होंने चुनाव पूर्व किसी भी पार्टी से गठबंधन से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद हमारी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में सामने आएगी और कुछ मित्रों के साथ मिलकर सरकार का गठन करेगी। राम माधव ने इस बात का भी भरोसा जाहिर किया है कि प्रदेश में इस बार भाजपा स्थिर सरकार देगी। प्रदेश में आगामी चुनाव के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के लिए प्रचार मैदान में उतरेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 फरवरी से प्रदेश में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। माना जा रहा है कि जम्मू कश्मीर में अप्रैल या मई माह में चुनाव हो सकते हैं, जिसके लिए भाजपा ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक चुनाव आयोग की ओर से यह साफ नहीं किया गया है कि प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ में होंगे या फिर अलग-अलग। राम माधव ने कहा कि प्रदेश की स्थितियों को ध्यान में रखते हुए उनकी पार्टी दूसरों के साथ हाथ मिलाने से नहीं हटेगी। आपको बता दें कि पिछले महीने नवंबर माह में जम्मू कश्मीर की विधानसभा को राज्यपाल ने भंग कर दिया था, ऐसे में छह महीने के भीतर प्रदेश में चुनाव कराए जाने हैं।

इसे भी पढ़ें- विपक्षी एकता के बीच पीएम पद को लेकर विपक्ष में घमासान जारी, बनेगा बड़ी मुश्किल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP says we will form the government in Jammu Kashmir with few friends.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X