• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गैर-गुजरातियों पर हमले के पीछे अल्पेश और कांग्रेस का हाथ: BJP

|

नई दिल्ली। बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद गुजरात में उत्तर-भारतीयों पर हमले की घटना ने राजनीतिक रंग धारण कर लिया है। कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। कांग्रेस का नाम लिए बगैर गुजरात के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि घटना की जांच चल रही है, पता लगाया जा रहा है कि कहीं यह उन लोगों की साजिश तो नहीं, जो सत्ता से बाहर बैठे हैं। वहीं कांग्रेस इस हिंसा के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है। इसी बीच ठाकोर सेना के मीडिया संयोजक राहुल परमार को साइबर क्राइम पुलिस ने पाटन से गिरफ्तार किया।

 पिछले 72 घंटे में राज्य में किसी भी गैर-गुजराती के उपर हमला नहीं

पिछले 72 घंटे में राज्य में किसी भी गैर-गुजराती के उपर हमला नहीं

मंगलवार को इस घटना पर प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा कि, पिछले 72 घंटे में राज्य में किसी भी गैर-गुजराती के उपर हमले की कोई खबर सामने नहीं आई है। उन्होंने बताया कि, इस मामले में अभी तक 533 लोगों को हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दूसरे राज्यों से रोजगार के लिए गुजरात आने वाले कामगरों की सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी हमारे ऊपर है। हम राज्य में कानून-व्यवस्था बहाल करने के लिए काफी गंभीर हैं। हमने अभी तक 35 एफआईआर फाइल की हैं।

 कांग्रेस का काम समाज बांटो, देश जलाओ, राजनीति करो और फिर चिल्लाओ

कांग्रेस का काम समाज बांटो, देश जलाओ, राजनीति करो और फिर चिल्लाओ

वहीं इस मामले पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्र ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर हमला बोला। पात्रा ने कहा कि, जिस प्रकार से गुजरात में कांग्रेस ने षड्‍यंत्र किया है वो हम देख रहें है। कांग्रेस की यही नीति रही है समाज बांटो, देश जलाओ, राजनीति करो और फिर चिल्लाओ। गुजरात में अल्पेश ठाकुर ने हिंसा भड़काई, कांग्रेस ने देश को बांटने की राजनीति की है। पीछे से भड़काना, आग लगाने की राजनीति, लोगों को तोडना और भ्रांति फैलाना ये कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य रहा है और इन सबके पीछे एक ही ध्येय है 'Launch Rahul'।

कांग्रेस ने शेयर किया गडकरी का वीडियो, बोले सत्ता में आने के लिए किए थे लंबे-चौड़े वादे

अल्पेश ठाकुर सिर्फ कांग्रेस के विधायक ही नहीं बल्कि राहुल गाँधी के चहेते भी

अल्पेश ठाकुर सिर्फ कांग्रेस के विधायक ही नहीं बल्कि राहुल गाँधी के चहेते भी

पात्रा ने आरोप लगाया कि, अल्पेश ठाकुर सिर्फ कांग्रेस के विधायक ही नहीं बल्कि राहुल गाँधी के चहेते भी हैं। ये गांधी परिवार वह परिवार है जो सत्ता के लिए कुछ भी कर सकता है। और अगर कांग्रेस पार्टी को देश का अहित भी करना पड़े तो उससे भी पीछे नहीं हटती है। अगर राहुल गांधी और कांग्रेस यूपी और बिहार के लोगों के लिए चिंतित हैं तो उन्हें तत्काल अल्पेश ठाकोर को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए।

शिवसेना ने BJP को दी चेतावनी, कहा-राम मंदिर बनाओ, नहीं तो राम नाम सत्य

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp says If Rahul Gandhi is actually worried for Bihar and up then he must immediately expel Alpesh Thakor from congress
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X